फैजान हत्याकांड : पुलिस के हाथ लगे सुराग, इसलिए की गई थी हत्या

फैजान हत्याकांड : पुलिस के हाथ लगे सुराग, इसलिए की गई थी हत्या
फैजान हत्याकांड : पुलिस के हाथ लगे सुराग, इसलिए की गई थी हत्या

Sandeep Nayak | Updated: 19 Sep 2019, 12:49:18 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

मालाखेड़ी के दो भाइयों से पूछताछ जारी

होशंगाबाद/पंद्रह वर्षीय मोहम्मद फैजान की हत्या के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। 40 हजार लूटने के लिए ही फैजान की हत्या की गई थी। इस मामले में मालाखेड़ी के दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। उनसे गहन पूछताछ जारी है। पुलिस गुरुवार को इस अपहरण और अंधे कत्ल का खुलासा कर सकेगी। एसपी एमएल छारी ने इसकी जांच के लिए दस सदस्यीय चार स्पेशल टीमें बनाई थी। चारों टीम को अलग-अलग टास्क दिए गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो संदेही भाईयों को हिरासत में लिया गया है। वह भी फैजान की तरह दुकान पर काम करते हैं। उन्हें पता था कि वह 40 हजार रुपए लेकर जा रहा है। इस कारण वह उसे बस स्टैंड से अपने साथ ले गए। पैसे लूटने के बाद हत्या कर दी। पुलिस अभी मामले में उनसे गहन पूछताछ कर वारदात की कडिय़ां जोड़ रही है। वह अभी पूरी कहानी स्पष्ट नहीं बता रहे हैं। एसडीओपी मोहन सारवान ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेंगे। ज्ञात रहे कि हंगामा सेल के कर्मचारी फैजान (15) की लाश 14 किलोमीटर दूर ग्राम रोहना के पास रोड किनारे झाडिय़ों में पड़ी मिली थी। मृतक के सिर व गर्दन में चोट के निशान पाए गए थे। समाज के लोगों ने तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी।

16 सितंबर को मिली थी लाश
लापता हुए पंद्रह वर्षीय किशोर की लाश 16 सितंबर को दोपहर होशंगाबाद से करीब 14 किलोमीटर दूर खेत में पड़ी मिली थी। शव बुरी तह पानी में गल चुका था, इस कारण पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेजा गया था। किशोर उस समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था जब वह स्टैंड के पास स्थित हंगामा सेल से 40 हजार रुपए लेकर बंधन बैंक में जमा करने निकला था। लूटपाट के इरादे से अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। किशोर के पास से 40 हजार रुपए गायब हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned