scriptपुलिस ने पांजरा में भीड़ को फटकार लगाकर घरों में लौटाया | Police reprimanded the crowd in Panjra and returned to their homes | Patrika News

पुलिस ने पांजरा में भीड़ को फटकार लगाकर घरों में लौटाया

locationहोशंगाबादPublished: Mar 30, 2020 01:14:06 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

एसडीओपी की टीम ने शहरों की भांति गांवों में भी जागरूक अभियान चलाया

पुलिस ने पांजरा में भीड़ को फटकार लगाकर घरों में लौटाया

पुलिस ने पांजरा में भीड़ को फटकार लगाकर घरों में लौटाया

होशंगाबाद. पुलिस ने अब शहरों की भांति गांवों में भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया है। रविवार को दोपहर से लेकर देर शाम तक एसडीओपी मोहन सारवान की टीम ने विभिन्न गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दी कि वह अपने घरों में ही रहें। अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें। मास्क पहनें, सेनेटाइजर से समय-समय पर हाथों को साफ करते रहें। किसी भी तरह की सूचना पुलिस को फोन नंबरों पर तुरंत दें।

इन गांवों में पुलिस ने किया जागरूक
एसडीओपी सारवान ने बताया कि ग्राम बांद्राभान, धानाबड़, रायपुर, जासलपुर, निमसाडिय़ा, पांजरा आदि गांवों का भ्रमण कर ग्रामीणों को एनाउसमेंट कर सतर्क और सावधान किया। पांजरा में बड़ी संख्या में ग्रामीणजन घरों से बाहर सड़कों व चौक पर खड़े पाए गए, जिन्हें समझाइश देकर घरों में लौटाया गया। टीम ने कोरोना वायरस के संक्रमण व इससे बचने के उपायों को समझाया।

ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को बचाव साधनों से किया लैस
होशंगाबाद. कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए जिला पुलिस विभाग ने भी अपने फील्ड पर तैनात कर्मचारी-अधिकारियों की सुरक्षा व बचाव के पुख्ता इंतजाम किए हैं। जिले में इस समय तीन सौ से अधिक अमला ड्यूटी कर रहा है। एसपी संतोष सिंह गौर के निर्देश पर इन कर्मचारियों को सेनेटाइजर, मास्क सहित होम्योपैथी दवा का वितरण किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो