script

Video: जिले में बढ़े पॉजिटिव मरीज, सख्त हुआ लॉक डाउन, 21 वार्डो की सीमाएं सील

locationहोशंगाबादPublished: Apr 09, 2020 03:17:05 pm

जिले के इटारसी में आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया है। पब्लिक स्प्रेड की रोकथाम के लिए लॉक डाउन को और सख्त किये जाने की कवायद जिले की तहसीलों में शुरू हो गई है।

Video: जिले में बढ़े पॉजिटिव मरीज, सख्त हुआ लॉक डाउन, 21 वार्डो की सीमाएं सील

Video: जिले में बढ़े पॉजिटिव मरीज, सख्त हुआ लॉक डाउन, 21 वार्डो की सीमाएं सील

पिपरिया। जिले के इटारसी में आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया है। पब्लिक स्प्रेड की रोकथाम के लिए लॉक डाउन को और सख्त किये जाने की कवायद जिले की तहसीलों में शुरू हो गई है। पिपरिया में 21 वार्डो की सीमाएं सील करने की कार्यवाही गुरुवार से करदी गई। एसड़ीएम मदन सिंह रघुवंशी,तहसीलदार राजेश बोरासी ने वताया इटारसी में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़ी है उसके बाद शहर में अलर्ट बढ़ाया जा रहा है।सभी वार्डो के वैकल्पिक मार्गो को सील किया जा रहा है। किसी को भी वाहन लेकर जाने की अनुमति नही मिलेगी। एसडीओपी शिवेंदु जोशी, टीआई प्रवीण कुमरे, सतीश अंधमान ने ड्यूटी अमले को आवागमन सख्ती से बन्द करने निर्देश दिए है। पुलिस, राजस्व अमला वार्डो की सीमा सील करने की कार्यवाही में जुटा रहा।
 

होलसेल फुटकर दुकानदारों को किराना
एसड़ीएम ने बताया सुबह 7 से 9 बजे तक होलसेलर फुटकर दुकानदारो को किराना की आपूर्ति करेंगे। पूर्ण लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जाएगा। कोरोना संक्रमण बढऩे से जिले में अब स्तिथि बेहद जटिल होती जा रही है। नागरिक बंदिश पर कोई कुतर्क कर अपनी जान जोखिम में डालकर घर से बाहर निकलने की गलती से बचे यही संक्रमण से बचाव का एक मात्र रास्ता बचा है। बीएमओ अरविंद अग्रवाल के अनुसार पिपरिया,बनखेडी और पचमढी में फिलहाल कोई भी कोरोना संक्रमित चिन्हित नही है लेकिन इसकी चैन तोडऩा जरूरी है पूर्ण एहतियात सुरक्षा सभी की जवाबदारी है लॉक डाउन का पालन करे।

ट्रेंडिंग वीडियो