यह आईएएस और आईपीएस लगते हैं झाडू...देखिए वीडियो

amit sharma

Publish: Sep, 17 2017 05:54:49 (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
यह आईएएस और आईपीएस लगते हैं झाडू...देखिए वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जिला अस्पताल परिसर में थामी झाडू

होशंगाबाद। अक्सर आपने आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को ऑफिस में काम करते हुए देखा होगा, या फिर निरीक्षण के दौरान किसी को नोटिस देते हुए हिदायत देखा होगा। लेकिन रविवार को जिला अस्पताल का नजारा कुछ अलग दिखा। यहां पर होशंगबाद जिले के कलेक्टर और एसपी सफाई अभियान के दौरान झाडू थामे दिखाई दिए। प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शहर में रविवार को महासफाई अभियान चलाया गया। जिला अस्पताल परिसर में सफाई के महाअभियान के दौरान जिसमें बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान सफाई अभियान से ज्यादा यहां पर आईएएस और आईपीएस का झाडू थामना रहा। दरअसल जिला अस्पताल के महासफाई अभियान में कलेक्टर अविनाश लवानिया और एसपी अरविंद सक्सेना ने भी झाडू थामी और सभी के साथ मिलकर जिलाअस्पताल परिसर की सफाई थी।
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर चले इस अभियान में अस्पताल परिसर में पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री सरताज सिंह, कलेक्टर अविनाश लवानिया, एसपी अरविंद सक्सेना सहित प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद रहे। इसके अलावा पूरे जिले में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने वार्ड स्तर पर मनाया जन्मदिन। स्थानीय विधायक भी रहे मौजूद। अभियान के बाद सभी ने मरीजों से मिलकर उनके हालचाल पूछे और फल बांटे।

 

इधर, युवा मोर्चा ने चलाया सफाई अभियान
सोहागपुर. भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर स्वच्छता अभियान नगर में चलाया गया। युवा मोर्चा नगराध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि इस दौरान युवा साथियों ने वरिष्ठ भाजपाईयों के निर्देशों के अनुसार कार्य करते हुए कृृषि विभाग कार्यालय में स्थित शहीद स्मारक के आसपास सफाई की। इसके बाद अस्पताल परिसर, रेलवे स्टेशन, सरदार वार्ड में शिव-पार्वती मंदिर परिसर, रेलवे मंदिर परिसर आदि स्थानों पर सफाई की तथा कचरा एकत्रित कर नप को इसके उठाव के लिए सूचना दी। वरिष्ठ भाजपाईयों जेपी माहेश्वरी, कृष्णा पालीवाल, मंडलाध्यक्ष आकाश पटेल, रामकिशोर जायसवाल आदि ने युवाओं को स्वच्छता के प्रति कार्य करते रहने का संकल्प दिलाया। इस दौरान अस्पताल में बीएमओ डॉ. रेखासिंह गौर ने भी सहयोग किया। कार्यक्रम दौरान युवा कार्यकर्ता विनोद रघुवंशी, कल्लू रघुवंशी, प्रवीण साहू, टोनी दोहरे, शिवम परदेशी, हेमंज जमीदार, अंकित राजपूत, ओम कुशवाहा, अनिल कोरी, अर्जुन पटेल, सागर रघुवंशी, रंजत, राहुल, गोपाल, रज्जू यादव आदि उपस्थित थे।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned