script

बीएमओ का कारनामा…कहा- वीडियो वायरल कर दूंगा और दो साल से करता रहा ऐसा काम

locationहोशंगाबादPublished: Oct 15, 2019 01:37:40 pm

Submitted by:

sandeep nayak

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती के साथ दो साल से कर रहा था बलात्कार

rape_1.jpg

rape

मुलताई/चार दिन पूर्व बीएमओ के साथ संदिग्ण परिस्थितियों में मोहल्ले वालों द्वारा पकड़ी गई युवती सोमवार को दूसरी बार थाने पहुंची। उसने बीएमओ रजनीश शर्मा पर दो साल से ब्लैकमेल कर बलात्कार करने की लिखित शिकायत की। उसका आरोप है कि बीएमओ उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शरीरिक शोषण करता आ रहा है। उस दिन भी उसने धमकी देकर बुलाया था। यह बात उसने पुलिस को बताई थी, बावजूद उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया। पुलिस ने इस मामले में एक राजेश नामक उसके साथी पर मामला दर्ज कर लिया लेकिन रजनीश और एक अन्य बबलू वानखेड़े पर कार्रवाई नहीं की।
इस कारण पीडि़त युवती परिजनों के साथ सोमवार को थाने पहुंची और थाना प्रभारी मनोज सिंह से शिकायत की। पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि उसके साथ दुराचार होने के बाद उसने आरोपी राजेश पंवार के साथ ही रजनीश शर्मा एवं बबलू वानखेड़े की भी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उसके अनुसार बयान ही दर्ज नही किए इसलिए वह पुन: थाने शिकायत करने आई है। उसने कहा कि रजनीश शर्मा द्वारा उसे 11 अक्टूबर को पारेगांव रोड स्थित बबलू वानखेड़े के प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मकान में बुलाया था। इसके अलावा पूर्व में भी रजनीश शर्मा द्वारा उसे कार में बैठाकर बोरदेही रोड ले जाकर गलत काम किया है।

सोमवार को पीडि़त युवती द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए हैं वहीं पुलिस का कहना है कि पूर्व में पीडि़त युवती द्वारा सिर्फ राजेश की ही शिकायत की थी इसलिए राजेश के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया था। थाना प्रभारी मनोज सिंह का कहना है कि युवती ने डा. रजनीश शर्मा द्वारा शारारिक शोषण करने की शिकायत शुक्रवार को की है जिसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पीडि़त युवती को 164 के तहत बयान के लिए कोर्ट भेजा जा रहा है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बाहर ले जाकर कार में करता था दुराचार
थाने पहुंची पीडि़त युवती ने शिकायत में बताया कि बीएमओ उसे बोरदेही रोड स्थित कालेज के पास कार से लेने आता था, इसके बाद वह कार में बैठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर कार में ही दुराचार करता था। इस दौरान रजनीश शर्मा उसका मोबाईल छुड़ा कर रख लेता था ताकि कोई सबूत नहीं रहे। जब परेशान होकर उसने अपनी मामी को उसकी करतूतों की जानकारी दी तो मामी ने घर से बाहर निकलना बंद करा दिया।
बीएमओ कहता था मंत्री तक पहचान है मेरी
पीडि़त युवती द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि उसके द्वारा जब भी गलत काम का विरोध किया जाता था तो बीएमओ उसे अपनी मंत्री तक पहुंच होने की धमकी देकर कहता था कि पुलिस उसकी मु_ी में है इसलिए उसका कोई कुछ नही बिगाड़ सकता।

पुलिस ने सिर्फ राजेश पर किया प्रकरण दर्ज
पीडि़त युवती के अनुसार पारेगांव रोड पर जब लोगों ने आपत्ति जताई तो वह भयवश भागकर स्टेशन पहुंची तो वहां राजेश मिल गया जिसके द्वारा भी मेरे साथ दुष्कर्म किया गया। पीडि़ता के अनुसार उसने पुलिस को राजेश, रजनीश शर्मा एवं बबलू वानखेड़े की शिकायत की गई लेकिन पुलिस द्वारा सिर्फ राजेश पर ही प्रकरण दर्ज किया गया जिससे वह असंतुष्ट है।
बबलू लेकर आया था
घटना दिनांक को भी शर्मा ने उसे धमकी देकर बुलाया था और कहा था कि बस स्टेंड पर बबलू वानखेड़े उसे लेने आ रहा है उसकी मोटर सायकल पर बैठ जाना। जिसके बाद बबलू वानखेड़े ने उसे पारेगांव रोड स्थित उसके मकान पर ले गए जहां बीएमओ शर्मा पहले से मौजूद था।
&सोमवार को शिकायत में पीडि़त युवती ने डा. रजनीश शर्मा एवं बबलू वानखेड़े की शिकायत की है रजनीश शर्मा द्वारा शारारिक शोषण की शिकायत है। मामले में पीडि़ता के कोर्ट में बयान करा रहे हैं जिसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे।
मनोज सिंह थाना प्रभारी मुलताई

ट्रेंडिंग वीडियो