81 साल बाद ग्रहों ने बदले घर, इन 6 राशि वालों का बदलेगा भाग्य

81 साल बाद ग्रहों ने बदले घर, इन 6 राशि वालों का बदलेगा भाग्य

poonam soni | Publish: May, 20 2018 09:55:15 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

विवाहित एवं अविवाहित महिलाओं के लिए भी खुशखबरी, पति और प्रेमी से मिलेगा ज्यादा प्यार

 

होशंगाबाद। हिंदु धर्म के ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार ८१ साल बाद ग्रहों में बहुत बड़ा बदलाव आया है। जिसको जान कर आप भी हैरान हो जाएगें। ज्योतिषाचार्य का कहना है कि इस महापरिवर्तन और महासंयोग सें ६ राशि वालो की सोच से लेकर भाग्य तक सब बदल जाएगा। उन्हें तेजी से सफलताएं मिलने लगेंगी। उन्हें व्यापार, धन, नौकरी में भी सफलता मिलेगी। सबसे खास बात इन राशि की स्त्रियों को अपने प्रेमी से बहुत प्यार मिलेगा और वैवाहिक महिलाओं को संतान का सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और अविवाहित व्यक्तियों के लिए ये समय बहुत ही अच्छा है। तो आइये हम आपको बताते है कि इन ६ राशियों के जीवन में कौन सा बड़ा महापरिवर्तन आने वाला है।

 

यह है महापरिवर्तन
८१ साल बाद आए महापरिवर्तन का कारण सूर्य ग्रह प्रथम स्थान पर होगा। इस बदलाव का कारण सूर्य मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहा है। सूर्य के कुंभ राशि में प्रवेश करने पांच महीने से चल रहा कालसर्? योग ?? पूरी तरह नष्ट हो जाएगा। इन परिवर्तन से बहुत से लोगो का अच्छा समय शुरू हो जाएगा।

सकारात्मक बदलाव
सूर्य के इस बदलाव से कुछ राशियों वाले व्यक्तियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होने वाले हैं। कुंभ राशि में सूर्य लगभग एक महीने तक रहेगा, जिसका सबसे ज्यादा लाभ ६ राशि वालों को मिलेगा, इन राशियों पर धन का भी विशेष योग बन रहा है, तो आइये हम आपको बताते है कौन सी है वो ६ राशियां जिनका भाग्य चमकने वाला है।

यह है राशियां
ज्योतिषाचार्य के अनुसार मेष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु और कुंभ इन सभी राशि के नाम वालों को इस परिवर्तन से बहुत अधिक लाभ मिलने वाला है। ये राशि वाले व्यक्तियों के परिवार में खुशी आएगी बल्कि सम्पन्न भी रहेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned