गैस टंकी सिर पर रखकर किया प्रदर्शन

गैस टंकी सिर पर रखकर किया प्रदर्शन

Pradeep Sahu | Publish: Sep, 09 2018 08:00:00 AM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

महिला कांग्रेस ने बढ़ते पेट्रोल, डीजल के दामों के खिलाफ किया प्रदर्शन

इटारसी. महिला कांग्रेस के बैनर तले शनिवार को बढ़ते पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों के विरोध प्रदर्शन किया। गैस सिलेंडर और साइकिल लेकर एक रैली निकाली। बाद में जयस्तंभ चौक पर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करके प्रदर्शन किया गया।
रैली जयस्तंभ चौक से प्रारंभ की जो चिकलमंगलूर चौराह, फू्रट मार्केट, बड़ा मंदिर, सराफा बाजार, गुरूद्वारा, पेट्रोल पंप के सामने होते हुए वापस जयस्तंभ चौक पर रैली संपन्न हुई। प्रदर्शन दौरान जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कपिल फौजदार, नगर कांगे्रस अध्यक्ष पंकज राठौर, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष माधवी मिश्रा, नगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा भदौरिया, पूर्व नपा अध्यक्ष नीलम गांधी, साधना सहगल, मालती शर्मा, कमला राठौर, रजनी राठौर, रजनी सोलंकी, कलाबाई रैकवार, पायल रैकवार, निशा नागेश, समीना शाह, ज्योति सोनी, राजकुमार उपाध्याय, प्रकाश राठौर, प्रवीण गांधी, अनिल रैकवार सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।
महिला पदाधिकारियों ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में गैस के दाम बता रहे हैं कि सरकार किसे लाभ देना चाहती हैं। गैस के बढ़ते दामों से घर का बजट बिगड़ रहा है। कपिल फौजदार ने कहा कि पेट्रेाल, डीजल और गैस के दाम बढ़ रहे है उससे जीना मुहाल हो गया है। मोदी ने कहा था कि उनकी सरकारी बनी तो दाम कम होंगे। चार साल हो गए दाम घटने की जगह बढ़ रहे हैं। पंकज राठौर ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान कच्चे तेल की कीमतें अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अधिक थी उस समय भाजपा के नेता पूरे देश में मनमोहन सिंह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते थे। आज अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम है फिर भी दाम बढ़ रहे हैं।
ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने भी किया विरोध - ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने भी बढ़े डीजल के दामों का विरोध किया। एसोसिएशन के बैनर तले रेलवे माल गोदाम से एक रैली निकाली गई जो आरएमएस, चिकमंगलूर चौराह, जयस्तंभ चौक से होते हुए रेलवे स्टेशन के पेट्रोल पंप पर संपन्न हुई। यहां पेट्रोल पंप पर एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्यों ने महंगा पेट्रोल और डीजल खरीदने वालों का अभिनंदन किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned