scriptहोशंगाबाद जिले में एंटी माफिया व अतिक्रमण हटाओ मुहिम हुई सुस्त | Remove anti-mafia and encroachment campaign in Hoshangabad district | Patrika News
होशंगाबाद

होशंगाबाद जिले में एंटी माफिया व अतिक्रमण हटाओ मुहिम हुई सुस्त

बस स्टैंड सहित रसूलिया, आईटीआई रोड किनारे फिर हुए अवैध कब्जे

होशंगाबादMar 16, 2020 / 08:06 pm

devendra awadhiya

होशंगाबाद जिले में एंटी माफिया व अतिक्रमण हटाओ मुहिम हुई सुस्त

होशंगाबाद जिले में एंटी माफिया व अतिक्रमण हटाओ मुहिम हुई सुस्त

होशंगाबाद. प्रदेश की सियासी उठापटक का असर जिला प्रशासन में भी दिखाई दे रहा है। एंटी माफिया एवं अतिक्रमण हटाओ अभियान भी सुस्त पड़ गया है। पिछले दिनों शुरू हुई मुहिम के आगे नहीं चलने से अतिक्रमण फिर बढ़ गया है। शहर के रसूलिया रोड, आईटीआई रोड सहित अन्य मुख्य स्थानों पर सड़कों के किनारों से हटाए गए टप, टीनशेड दुकानें भी रख लिए गए हैं।

यहां फिर से काबिज हो गए अवैध कब्जे
प्रशासन की टीम ने पिछले दिवस मीनाक्षी चौक से लेकर हरियाली चौराहे- नवीन जेल तक की सड़क से जेसीबी से टपों, अवैध कब्जों व अतिक्रमणों को सख्ती से हटाया था। मुहिम के सुस्त पड़ऩे के बाद अतिक्रमणकारियों ने फिर से कब्जे कर लिए। यही स्थिति वीआईपी रोड व मुख्य बाजार इलाके की भी है। मुख्य सरकारी बस स्टैंड परिसर एवं पुराने आरटीओ कार्यालय भवन परिसर से भी दुकानों-टपों के अतिक्रमण नहीं हट सके हैं। यहां निजी बस वालों ने गैराज बना रखा है।

किसान संघ का धरना स्थगित
होशंगाबाद. भारतीय किसान संघ तहसील डोलरिया इकाई का 16 मार्च को होने वाला धरना कोरोना वायरस से उत्पन्न आपातकालीन स्थिति के कारण स्थगित कर दिया गया है। यह जानकारी संघ के राजकुमार सिंह राजपूत ने दी है।

पाल समाज की बैठक में विवाह सम्मेलन पर चर्चा

होशंगाबाद. पाल कल्याण समिति द्वारा रविवार को पाल भवन होशंगाबाद में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर चर्चा हुई । इसके साथ ही भवन निर्माण के विषय में भी विस्तार से बातचीत की गई। मीडिया प्रभारी दया राम पाल ने बताया कि इस मौके पर समाज के अध्यक्ष छोटेलाल नीखर, राजेश पाल तालपुरा , सचिव पति रामपाल राजेश पाल, अजय पाल, लखन पाल, सहित समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो