हाईवे पर भीषण हादसा : डंपर ने ट्रक और कार को मारी टक्कर, दो की मौत

sandeep nayak

Publish: Mar, 14 2018 12:44:57 PM (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
हाईवे पर भीषण हादसा : डंपर ने ट्रक और कार को मारी टक्कर, दो की मौत

एनएच-69 के मिडघाट पर गिट्टी के डंपर ने एलपी ट्रक और कार को मारी टक्कर, पीछे से आ रहे डंपर और एलपी के बीच चिपट गई कार

होशंगाबाद। एचएच-69 भोपाल रोड पर मिडघाट के पास बुधवार सुबह भीषण हादसा हुआ। भोपाल तरफ से गिट्टी के ट्रक ने मिडघाट के उतार पर पहले एलपी ट्रक और फिर कार को टक्कर मार दी। होशंगाबाद तरफ से पीछे आ रहे ट्रक व एलपी ट्रक की चपेट में आई कार पिचक गई। जिसमें बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बुदनी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। अभी मृतक कहां के रहने वाले और उनके नाम क्या हैं यह पता नहीं चल सका है। घटना स्थल पर ट्रक का चालक भी स्टेयरिंग में फंस गया था। उसे डायल-100 एवं पुलिस टीम बाहर निकालने में जुटी हुई थी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुदनी और मिडघाट के बीच भोपाल तरफ से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर ने होशंगाबाद तरफ से जा रहे एलपी ट्रक को पहले सामने से टक्कर मार दी, फिर होशंगाबाद से भोपाल तरफ जा रही नई शिफ्ट कार को टक्कर मारी। पीछे आ रहा एक अन्य डंपर भी जा टकराया। दो ट्रकों के बीच में शिफ्ट कार दबने से पिचक गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक एवं उसमें बैठे एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। चालक का चेहरा ही गायब हो गया। जिससे मृतक की पहचान नहीं हो पा रही है।

देरी से पहुंची बुदनी पुलिस
सूचना के बाद भी बुदनी थाना से पुलिस टीम मिडघाट घटना स्थल पर देरी से पहुंची। तब तक कार में सवार दो लोगों की मौत हो चुकी थी। डंपर ने कार की इतनी तेज टक्कर मारी कि कार 15-20 फीट तक घिसटते चली गई। पुलिस ने डंपर में स्टेयरिंग में फंसे गंभीर रूप से घायल चालक को किसी तरह बाहर निकाला। उसे पैर टूट गए हैं।
हाईवे पर लगा लंबा जाम
मिडघाट से लेकर बुदनी और बरखेड़ा तक हाईवे पर हादसे के बाद लंबा जाम लग गया। जाम में बसें, कार एवं अन्य सवारी वाहनों समेत डंपर-ट्रक भी फंस गए। वाहनों की लंबी कतारों से दोनों तरफ का हाईवे जाम हो गया। पुलिस टीम ने क्रेन मशीन बुलाकर एक दूसरे टकराए तीन ट्रक-डंपरों व कार को सड़क से किनारे किया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned