यहां ड्राइवर को बचाने ड़ेढ़ घंटे चला रेस्क्यू

यहां ड्राइवर को बचाने ड़ेढ़ घंटे चला रेस्क्यू

Sandeep Nayak | Updated: 12 Jun 2019, 11:35:57 AM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

टक्कर मारने वाला पिकअप का चालक भागा, हादसे में चार घायल

होशंगाबाद। बड़ी पहाडिय़ा मोड़ के आगे रसूलिया रेलवे डबल फाटक के पास सोमवार देर रात दो पिकअप की भिड़ंत हो गई। इसमें ड्राइवर सहित चार लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि एक पिकअप का अगला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया, जिससे उसका ड्राइवर स्टेरिंग में फंस गया। एक घंटे के रेस्क्यू के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। पहले जेसीब से पिचके हिस्से को खींचने का प्रयास किया, जिसमें सफल नहीं होने पर इलेक्ट्रानिक कटर से काटने का जतन किया। तब भी सफलता नहीं मिली तो हाइड्रा से पिचका हिस्सा खींचा गया, तब ड्राइवर बाहर निकल सका। उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
देहात थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब डेढ़ बजे की घटना है। होशंगाबाद से इटारसी जा रही आम की कैरियों से भरी पिकअप एमपी 05 जी 6259 को बड़ी पहाडिय़ा रोड पर रेलवे फाटक के नजदीक इटारसी से होशंगाबाद आ रही पिकअप एमपी 48जी 2474 ने टक्कर मार दी। जिससे पिकअप में सवार चालक रविकुमार सहित राजकुमार बड़ौदे, मुकेश और गोलू चौरे घायल हो गए। वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें गोलू चौरे स्टेयरिंग में फंस गया था।
एसआई पूनम डिडोरे ने बताया कि गोलू को निकालने के लिए हाइड्रा को बुलाकर सामने के दबे हिस्सों को बाहर की तरफ खींचकर जगह बनाकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वह मौके से फरार हो गया था। उसकी तलाश की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned