दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर नकाबपोशो ने ज्वेलर्स को लूटा

दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर नकाबपोशो ने ज्वेलर्स को लूटा

Shakeel Khan | Updated: 20 Jul 2019, 12:16:04 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

बाइक पर सवार थे दो बदमाश, 3 तोले की सोने की चेन लूट कर फरार

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे, दो संदिग्ध पुलिस की हिरासत में

पिपरिया. शुक्रवार शाम सांडिया रोड क्षेत्र में दिन दहाड़े दो नकाबपोश बाइक सवारों ने एक ज्वेलर्स को पिस्टल अड़ाकर तीन तोले की सोने की चैन लूटी और फरार हो गए। राजौरिया चाल सांडिया रोड निवासी 60 वर्षीय भगवान दास सोनी का सांडिया रोड क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ता रोक कर पिस्टल अड़ाई और गले में पहनी तीन तोले की सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। लुटेरो ने पिस्टल दिखाकर धमकी दी हल्ला किया तो गोली मार देंगे। दिनदहाड़े मुख्य क्षेत्र में हुई इस वारदात से नागरिकों मे आक्रोश है।

 


पहले भी हो चुकी है घटना
पीडि़त व्यापारी हार्ट पेशेंट है। गौर तलब हो कि कुछ वर्ष पूर्व भी भगवान दास सोनी के साथ इसी क्षेत्र में 50 लाख सोने चांदी, कैश की लूट की वारदात हो चुकी है। आज फिर लुटेरों ने उन्हें निशाना बनाया। टीआई प्रवीण कुमरे ने बताया कि लूट का अपराध दर्ज कर लिया है। घटना के बाद सर्चिंग कर दो संदिग्ध बाइक सवारों को कुछ सामान सहित हिरासत में लिया है।

 

बच्चा चोर के संदेह में युवक को धुना
होशंगाबाद. बच्चा चोरी के संदेह में एक युवक की लोगों ने जमकर धुनाई लगा दी। घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है। कोतवाली थाना टीआई विक्रम रजक ने बताया कि इंदिरा आवास निवासी मुकेश उम्र 28 वर्ष मजदूरी का काम करता है। सदर बाजार इलाके में वह संदिग्ध हालत में घूम रहा था। जिसे बच्चा चोर समझकर लोगों ने पीट दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर उसे थाने लाकर पूछताछ की गई और १५१ के तहत प्रकरण बनाया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned