9 माह में तीसरी बार बैतूल पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत

9 माह में तीसरी बार बैतूल पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत

Sandeep Nayak | Publish: Oct, 13 2018 03:50:59 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 03:51:00 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

भारतीय घोष प्रशिक्षण शिविर समापन में पहुंचे

बैतूल। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शनिवार सुबह बैतूल पहुंचे। साल 2018 में यह तीसरा मौका है जब आरएसएस चीफ बैतूल जिले में पहुंचे हैं। बताया जाता है कि वह आज सुबह जीटी एक्सप्रेस से बैतूल पहुंचे स्टेशन से उनका काफिला सीधे भारत भारती पहुंचा। भागवत यहां पर भारतीय घोष प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो रहे हैं। यह शिविर आवासीय विद्यालय परिसर में 20 दिनों से चल रहा है। जिसका शनिवार को समापन किया जा रहा है। स्वयं सेवकों के भारतीय घोष प्रशिक्षण शिविर के लिए देशभर के 250 स्वयं सेवकों ने भाग लिया है।

रात्रि विश्राम करेंगे भागवत
शिविर समापन कार्यक्रम शनिवार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। इसके पहले जब भागवत यहां पहुंचे तो चुनावी आचार संहिता होने के कारण भागवत के स्वागत के लिए कोई भी स्थानीय नेता और न ही विधायक पहुंच सके। इसके अलावा ना ही कोई वीआईपी यहां पहुंच सका। आवासीय परिसर में होने वाले संघ के इस कार्यक्रम के कवरेज से मीडिया को प्रतिबंधित कर रखा है, सूत्रों के अनुसार दोपहर 3 बजे भागवत यहां मौजूद प्रशिक्षकों और कार्यकर्ताओं के लिए संबोधित करेंगे। भागवत के आगमन को लेकर रेलवे स्टेशन से लेकर आवासीय परिसर तक चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स मौजूद रही। भागवत आज रात्रि विश्राम भारत भारती में ही करेंगे। इसके बाद रविवार दोपहर सड़क मार्ग से नागपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इस वर्ष मोहन भागवत का ये तीसरा मौका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned