scriptअब आरटीओ और बस ऑपरेटर सुधारेंगे महिला सर्जिकल वार्ड की सूरत | RTO and bus operator improve women's surgical ward | Patrika News

अब आरटीओ और बस ऑपरेटर सुधारेंगे महिला सर्जिकल वार्ड की सूरत

locationहोशंगाबादPublished: Jun 26, 2019 12:32:12 pm

Submitted by:

poonam soni

जिला अस्पताल के महिला वार्ड को इन्होने लिया गोद

hospital

अब आरटीओ और बस ऑपरेटर सुधारेंगे महिला सर्जिकल वार्ड की सूरत

होशंगाबाद. आरटीओ और बस ऑपरेटरों की मदद से अब जिला अस्पताल के फीमेल सर्जिकल वार्ड की सूरत बदलेने वाली है। आरटीओ और बस ऑपरेटरों ने वार्ड को गोद लिया है। मंगलवार को आरटीओ मनोज तेहनगुरिया, बस ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल फौजदार व राकेश फौजदार ने जिला अस्पताल पहुंचकर फीमेल सर्जिकल वार्ड का हाल देखा। जनसहयोगियों के साथ सीएस डॉ. सुधीर डेहरिया व ठेकेदार भी मौजूद थे। ठेकेदार को वार्ड में होने वाले सभी कामों का एक सप्ताह में एस्टीमेट बनाने के लिए कहा गया है। वार्ड में निर्माण सहित होने वाले सभी खर्चे आरटीओ व बस ऑपरेटर वहन करेंगे।
30 लाख रु. के खर्च का अनुमान
आरटीओ तेहनगुरिया ने बताया कि वार्ड में मरीजों को बेहतर सुविधा मिले। इसके लिए वेंटीलेटर, खिड़कियां, दरवाजे, साफ-सफाई और रंगरोगन के अलावा एसी लगाए जाएंगे। यह सभी काम चरणबद्ध तरीके से होंगे।
एेसे मिली प्रेरणा
सोमवार को हुई टीएल बैठक में कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने सभी अधिकारियों से कहा था कि नौकरीपेशा के अलावा सामाजिक क्षेत्र में भी हमें काम करना चाहिए। इससे लोगों को लाभ मिलता है। इसी से प्रेरणा लेकर आरटीओ मनोज तेहनगुतरया ने बस ऑपरेटरों से चर्चा की और सहमति के बाद वार्ड को गोद लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो