scriptयहां बाइक सवार की आरटीओ कर्मी ने की लात-घूंसों से पीटा | RTO beat young man | Patrika News

यहां बाइक सवार की आरटीओ कर्मी ने की लात-घूंसों से पीटा

locationहोशंगाबादPublished: Mar 15, 2019 11:13:45 pm

Submitted by:

sandeep nayak

-भोपाल तिराहे पर चल रही थी आरटीओ की कार्रवाई, इसी दौरान टकराया था बाइक सवार

RTO beat young man

यहां बाइक सवार की आरटीओ कर्मी ने की लात-घूंसों से पीटा


होशंगाबाद। भोपाल तिराहे पर शुक्रवार सुबह करीब ११ बजे वाहनों की जांच के दौरान एक आरटीओ कर्मी ने बाइक सवार की धुनाई लगा दी। जिससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया। दरअसल वहां से गुजर रहा बाइक चालक उडऩदस्ता कर्मचारी सुनील मुद्गल से टकरा गया था। उसके गिरते ही कर्मचारी ने पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वह बस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। तब एक अन्य कर्मचारी ने बीच-बचाव किया।
जल संसाधन विभाग लिखी गाड़ी जब्त –

जांच के दौरान जल संसाधन विभाग की पट्टी लगी एक स्कार्पियो क्रमांक एमपी०४सीबी७७५५ को रोका गया। जांच में टैक्सी कोटे की बजाय प्राइवेट कार होने पर जुर्माना किया और कार जब्त की गई। बताया गया कि कार में विभाग के ईई सवार थे, जिन्हें अन्य वाहन से भेजा गया। इसके अलावा एक कांगे्रस नेता की कार पर लगे हूटर को निकालकर जब्त किया। इस दौरान नेताजी से कहासुनी भी हुई। आरटीआे ने १४३ गाडि़यों की जांच की और ५९ वाहनों से ३६ हजार का जुर्माना वसूला।

इनका कहना है…
जांच के दौरान 59 वाहन चालकों से 36 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया। गाड़ी चलाने वाले किशोर से आरटीओ कर्मचारी ने मारपीट की है इसकी जानकारी नहीं है। कोई शिकायत भी नहीं मिली। यदि एेसा हुआ है तो गलत है। शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई करेंगे।
-मनोज तेहनगुरिया, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी होशंगाबाद।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो