अधिकारियों के नाक के नीचे शहर में धड़ल्ले से चल रहा सट्टे का कारोबार

अधिकारियों के नाक के नीचे शहर में धड़ल्ले से चल रहा सट्टे का कारोबार

poonam soni | Updated: 17 Jul 2019, 02:30:37 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

पुलिस सिर्फ मुखबिर तंत्र के भरोसे

 

इटारसी. शहर में सट्टे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। पुलिस भी मुखबिर तंत्र के भरोसे कार्रवाई कर रही है। शहर के कई इलाकों में खुलेआम सट्टा लिखने का काम हो रहा है। शहर के चौक-चौराहों के साथ ही रेल पटरियों के आसपास सट्टा लिखते लोग आसानी से मिल जाते हैं। हालांकि जिला पुलिस के निर्देश पर जिलेभर में सट्टेबाजी करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। सिटी पुलिस की माने तो शहर में भी ऐसी कार्रवाई जारी है। और सट्टे से जुड़े लोगों पर निरंतर कार्रवाई करने की बात भी कही जा रही है। हालांकि शहर में अभी तक सट्टेबाजों पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हो पाई है।

 

सट्टेबाजी के मामले दर्ज

पहला मामला- सूरजगंज दुर्गा मंदिर के सामने पुलिस ने कार्रवाई कर सूरजगंज निवासी शक्ति यादव पर सट्टा एक्ट की धारा ४क के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान शक्ति यादव के पास से सट्टा सामग्री और ५५० रुपए नकद जब्त किए हैं।

दूसरा मामला- सूरजगंज में पुलिस ने कार्रवाई कर दशमेश कालोनी सूरजगंज निवासी रोहित कनेसरा पर सट्टा एक्ट की धारा ४क के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान रोहित के पास से सट्टा सामग्री व 440 रुपए नकद जब्त किए हैं।

तीसरा मामला- पथरोटा में पुलिस ने नयाखेड़ा निवासी प्रकाश अहिरवार पर सट्टा एक्ट की धारा 4 क के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान प्रकाश के पास से सट्टा सामग्री व 1500 रुपए नकद जब्त किए हैं।

चौथा मामला- पथरोटा नहर के पास पुलिस ने कार्रवाई कर जुझारपुर निवासी सुनील चिमानिया पर सट्टा एक्ट की धारा 4क के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान सुनील के पास से सट्टा सामग्री व 1770 रुपए नकद जब्त किए हैं।

 

सट्टेबाजी पर रोक लगाने के लिए निरंतर कार्रवाई की जा रही है। शहर में ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहे।
आरएस चौहान, टीआई

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned