कोरोना आइसोलेशन में ये दुल्हन लेगी सात फेरे, यहां होगी देश की पहली अनोखी शादी

कोरोना आइसोलेशन में ये दुल्हन लेगी सात फेरे, यहां होगी देश की पहली अनोखी शादी

By: poonam soni

Updated: 22 May 2020, 04:41 PM IST

पिपरिया। आपने घर में बारात आते तो सुना ही होगा लेकिन लॉकडाउन के चलते आइसोलेशन सेंटर में बारात आएगी ये बात थोड़ी अजीब है। लेकिन यह बात बिल्कुल सच है। जी हां पिपरिया में बेरसेवा इंग्लिश मीडियम स्कूल स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती एक युवती की बारात आएगी। जिसकी पूरी रीति रिवाज के साथ दुल्हा-दुल्हन के सात फेरे होंगे। यह विवाह 23 मई को होगा।

इसके साथ हुआ विवाह तय
बेरशेवा इंग्लिश मीडियम स्कूल में क्वॉरंटीन पिपरिया निवासी रेखा साहू का विवाह 23 मई को अब्दुल्लागंज निवासी मनीष साहू के साथ तय हुई थी। युवती के बाहर जाने से उसे आइसोलेट किया गया है युवती ने विवाह के लिए एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी से अनुमति मांगी तो एसडीएम ने कहा विवाह के लिए सिर्फ पांच लोगों की अनुमति रहेगी इससे बेहतर है हम सब मिलकर तुम्हारा विवाह संपन्न आइसोलेशन सेंटर में ही कराए तो कैसा रहेगा। प्रशासन विवाह की तैयारी करेगा। बेरशेवा डायरेक्टर शाजी वरगिस ने जवाबदारी ली।

ब्यूटी पार्लर चलाती है युवती
युवती ब्यूटी पार्लर चलाती है और किसी काम से इंदौर गई थी। इंदौर से लौटने पर उसे 15 मई को क्वॉरंटाइन किया गया।अब रेखा क्वॉरेंटाइन है इसलिए घर से उनका विवाह हो पाना संभव नहीं है। इसिलए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्कूल परिवार और क्वॉरेंटाइन सेंटर में शादी की तैयारी की जाएगी।

Show More
poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned