script

BREAKING एक और युवती आई सामने, आश्रम संचालक अवस्थी पर बलात्कार का केस दर्ज

locationहोशंगाबादPublished: Sep 20, 2018 12:43:40 pm

Submitted by:

sandeep nayak

केयर टेकर कविता चौहान ही युवती को पहुंचाती थी अवस्थी के कमरे तक, अवस्थी 100 से अधिक बच्चों के साथ कर चुका है गंदी हरकत

rape
होशंगाबाद। सांई विकलांग अनाथ आश्रम के संचालक एमपी अवस्थी द्बारा मूक-बधिर बालिकाओं से बलात्कार के मामले में अब इटारसी की एक और युवती सामने आई है। जिसने अवस्थी पर बलात्कर का केस दर्ज कराया है। युवती ने शिकायत में बताया कि आश्रम की केयर टेकर कविता चौहान जबरदस्ती उसे अवस्थी के कमरे में पहुंचाती थी। यह मामला 2004 से 2012 के बीच का बताया जा रहा है। इस दौरान युवती का 15 बार शोषण किया गया। बताया जा रहा है कि अवस्थी ने आश्रम के करीब 100 से बालिकाओं का शोषण कर चुका है।
जांच में हो सकता है बड़ा खुलासा
जानकारों का कहना है कि पिछले 25 सालों से अधिक समय से विशेष विद्यार्थियों का छात्रावास चलाने वाला अवस्थी 100 से अधिक बच्चों का शोषण कर चुका है, यदि इसके छात्रावास से निकले सभी बच्चों की जांच की जाए तो बड़े मामले का खुलासा हो सकता है। अवस्थी ने अपनी समाजसेवा के दिखावे के नाम पर शासन से बैरागढ़ कलां में जमीन आवंटित करा ली। 2005 में तत्कालीन मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने संस्थान की नींव रखी और कुछ ही समय में यहां बड़ा छात्रावास खड़ा हो गया। 2006 से यह छात्रावास बैरागढ़ कलां में चल रहा है। 90 के दशक से लेकर 2006 तक का एक दशक से लम्बा समय और 50 से अधिक बच्चों के साथ 2006 से लेकर 2018 तक एक दशक से अधिक के समय दो दौर में अवस्थी के छात्रावास से सैंकड़ों विद्यार्थी आए गए। अवस्थी की करतूतें जानने वालों का कहना है कि इस ढ़ाई दशक के समय में अवस्थी ने 100 से अधिक बच्चे-बच्चियों से छेड़छाड़ और 50 से अधिक बच्चे-बच्चियों का यौन शोषण किया है।
 

एक और किशोर आएगा सामने, मंदबुद्धि बच्ची को भी बनाया शिकार
अवस्थी के जुल्मों का शिकार एक किशोर होशंगाबाद जिले में है। अवस्थी के रसूख के चलते यह किशोर अब तक शिकायत नहीं कर सका है। होशंगाबाद के मालाखेड़ी छात्रावास में हुए दुष्कर्म के मामले में जीरो पर दर्ज केस की डायरी होशंगाबाद कोतवाली पहुंच चुकी है, होशंगाबाद पुलिस मामले की सही तरीके से पड़ताल करे तो जिले में मौजूद एक किशोर भी एक और पीडि़त के रूप में सामने आ सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो