छात्रा के साथ शिक्षक ने की गंदी हरकत, फिर कलेक्टर ने दी यह सजा

छात्रा के साथ शिक्षक ने की गंदी हरकत, फिर कलेक्टर ने दी यह सजा

Sandeep Nayak | Publish: Sep, 08 2018 02:31:24 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर के आदेश पर मिली सजा

इटारसी। स्कूल में आने वाली एक छात्रा के साथ उसके शिक्षक ने ही हरकत कर दी। फिर क्या था जैसे ही लोगों की इसकी जानकारी लगी उन्होंने पहले तो शिक्षक की जमकर पिटाई की फिर उसे स्कूल के कमरे में ही बंद कर दिया था, मामले की जानकारी पर जब पुलिस स्कूल पहुंची थी तो गुस्साएं लोगों ने पुलिस को भी शिक्षक के साथ स्कूल में ही बंद कर दिया था। लोगों की मांग थी आरोपी शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई की जाए। घटना के दूसरे ही दिन कलेक्टर के निर्देश पर आरोपी शिक्षक के लिए निलंबित कर दिया गया है। मामला इटारसी के सोनतलाई की है। इस मामले में आरोपी शिक्षक को कलेक्टर के आदेश से निलंबित कर दिया गया है। बीईओ आशा मौर्य ने बताया कि बुधवार को एक चौथी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई थी। इस मामले में संकुल प्रभारी प्राचार्य के प्रतिवेदन पर शिक्षक सहायक शिक्षक संतोष मीना को निलंबित कर दिया गया है।

 

molestation

यह है मामला
शासकीय प्राथमिक शाला सोनतलाई में सोनतलाई निवासी शिक्षक संतोष कुमार मीना द्वारा चौथी कक्षा की एक छात्रा से छेड़छाड़ की गई थी। शिक्षक ने बुधवार को करीब 2.30 बजे छात्रा को पानी के बहाने बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ की। गुरूवार को जब बच्ची ने स्कूल जाने से मना किया तो उसकी मां स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तब बच्ची ने डरते हुए पूरा घटनाक्रम बताया। दूसरे दिन गुरूवार को नाराज परिजन और गांव के लोगों ने शिक्षक घेरकर मारा और फिर स्कूल में बंद कर दिया था। परिजन सुबह इस बात को लेकर शिक्षक से बात करने पहुंचे थे लेकिन शिक्षक परिजनों से ही विवाद करने लगा। बाद में शाम को छात्रा के परिजनों के साथ गांव के अन्य लोग भी एकत्रित हो गए और फिर स्कूल घेरकर शिक्षक की धुनाई कर दी। इसके बाद उसे कुछ लोगों ने स्कूल के अंदर बंद कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned