scriptShivpur police arrested the accused wife-lover, sent to jail | शिवपुर पुलिस ने आरोपी पत्नी-प्रेमी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल | Patrika News

शिवपुर पुलिस ने आरोपी पत्नी-प्रेमी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, मृतक शंकरलाल ने पत्नी को गजराज के घर से निकलता देख लिया था। जिस बात को लेकर पति-पत्नी का शाम को ही झगड़ा हुआ।

होशंगाबाद

Published: December 23, 2021 12:16:25 pm

सिवनी-मालवा/शिवपुर. तहसील के शिवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम उमरिया में पत्नी व्दारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों को बुधवार को कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पत्नी और प्रेमी द्वारा पति शंकरलाल राजपूत से 17 दिसंबर को मारपीट की थी। मारपीट से आई गम्भीर चोटों से उपचार के दौरान पति की हरदा में मृत्यु होने पर मर्ग जांच के उपरांत मंगलवार देर रात शिवपुर थाना पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ धारा 302 आईपीसी का केस दर्ज कर लिया था।

थाना प्रभारी संजीव कुमार पवार ने बताया कि मृतक शंकरलाल राजपूत उम्र 40 निवासी ग्राम उमरिया है। मृतक ड्राइवर का काम करता था। पत्नी आरोपी सीमा राजपूत और गजराज उर्फ गज्जू गोस्वामी उम्र 43 है। आरोपी गजराज मृतक का पड़ोसी है। 17 दिसंबर की शाम को मृतक शंकरलाल ने पत्नी को गजराज के घर से निकलता देख लिया था। जिस बात को लेकर पति-पत्नी का शाम को ही झगड़ा हुआ। फिर कुछ घंटे बाद दोबारा पति-पत्नी झगड़े लगे। तभी प्रेमी भी उनके बीच आ गया। पत्नी सीमा और प्रेमी गज्जू ने दोनों ने शंकरलाल की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में शंकरलाल को गहरी चोटें आई। परिजनों ने उसे हरदा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। 19 दिसंबर को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी पवार ने बताया मारपीट में आई चोटों से शंकरलाल की मृत्यु हुई। मामले की जांच के बाद पत्नी सीमा और प्रेमी गज्जू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

युवक से मारपीट, तीन आरोपियों पर केस दर्ज
होशंगाबाद. राजस्थान के जोधपुर के तीन व्यक्तियों ने बाबई में पुरानी टॉकीज के पीछे जोधपुर के निवासी जगदीश पिता सूरजा जाट (30) के साथ आपसी विवाद में मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर बाबई थाना ने आरोपी दिनेश पिता हापुराम विश्नोई, सुनील पिता हापुराम विश्नोई एवं सागर विश्नोई मूल निवासी राबर थाना भिलाड़ा जोधपुर के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने सटोरियो-जुआरियों की धरपकड़ की
होशंगाबाद. शहर में पुलिस ने सट्टा और जुआ के अवैध कारोबार पर रोक लगाने के लिए अभियान चलाया। विभिन्न स्थानों से सटोरिए और जुआरियों की धरपकड़ कर इनके खिलाफ केस दर्ज किए गए। अवैध शराब के ठिकानों से भी पकड़े आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ भी कार्रवाइयां की। कोतवाली ने बताया कि कोठीबाजार सब्जी मंडी के पास से सूरज पिता मुन्नालाल कटारिया निवासी कोठीबाजार के कब्जे से अवैध देशी शराब के 20 क्वार्टर जब्त किए। सेठ गुरुप्रसाद स्कूल के सामने खुले मैदान से आशीष पिता मारठीन मसीह निवासी बंजारा हिल्स मीनाक्षी चौक के कब्जे से देशी अवैध शराब के 25 क्वार्टर जब्त कर आबकारी एक्ट के केस दर्ज किए। इधर , सब्जी मंडी दशहरा मैदान के पास से हरिचरण सिंह राजपूत निवासी जैत डोलरिया को सट्टा लिखते हुए गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सट्टा सामग्री एवं नकदी, काली मंदिर के पीछे पीपल के पेड़ के पास से जगदीश पिता शिवप्रसाद नायक निवासी बालागंज काली मंदिर के पास को सट्टा लिखते एवं बंगाली कॉलोनी में ओवर ब्रिज के नीचे गुरुव्दारे के पास से राकेश कुमार पिता महेश अहिरवार को भी सट्टा लिखते हुए गिरफ्तार कर सट्टा सामग्री एवं नकदी जब्त कर केस दर्ज किया गया है।

एक्सीडेंट में मौत पर वाहन चालक पर केस दर्ज
होशंगाबाद. बाबई रोड पर कालिका नगर में एसबीआई एटीएम के पास बीते दिवस अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई थी। बुधवार को कोतवाली पुलिस ने मर्ग जांच पर से आरोपी वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337 सहित 304-ए आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी वाहन चालक की पहचान व उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

चाकू से धमका रहे दो युवकों पर केस दर्ज
होशंगाबाद. शहर के सब्जी मंडी गेट के सामने हरियाली चौक पर चाकू से धमका रहे अरुण उर्फ मार्शल पिता जीवनलाल निवासी हनुमान नगर रसूलिया को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर चाकू बरामद किया। इसी तरह दशहर मैदान के पास से अभीजीत उर्फ जादू कुचबंदिया निवासी बालागंज को भी चाकू लेकर घूमते हुए लोगों को भयभीत करते गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25 आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

रेलवे टै्रक पर सेल्फी लेते टे्रन से टकराए युवक का उपजार जारी
होशंगाबाद. मौरछली चौक निवासी युवक चिराग नागर शहर से निकले नर्मदा के खर्राघाट पर हिंगलाज देवी धाम के पास रेलवे टै्रक पर जाकर अपने मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। इसी बीच वह आई टै्रन से टकराकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद डायल-100 टीम ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार जारी है।

शिवपुर पुलिस ने आरोपी पत्नी-प्रेमी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल
शिवपुर पुलिस ने आरोपी पत्नी-प्रेमी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022: परेड में इस बार नहीं होगी दिल्ली-बंगाल की झांकी, सिर्फ 12 राज्यों ही होंगे शामिलगणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.