सटोरिए के जहर पीते ही उल्टे पैर भागे एसआई- देखें लाइव वीडियो

युवक ने कहा...एसआई ने घर आकर थाने चलने का बनाया दबाव पत्नी के साथ की धक्का-मुक्की

By: poonam soni

Published: 03 Dec 2019, 02:01 PM IST

इटारसी। पुलिस का काम आत्महत्या करने से लोगो को बचाना होता है। लेकिन यहां तो कुछ उल्टा ही देखने को मिला इटारसी एसआई ने जब किसी युवक को जहर पीते देखा तो वहां से उल्टे पैर भाग गए। घटना सनखेड़ा नाका निवासी सटोरिया संतोष साहू की है। जब एसआई उसके घर पहुंचे तो युवक ने उनके सामने फिनाइल पीना शुरू कर दिया। जैसे ही उन्होंने उसे फिनाइल पीते देखा तो वह वहां से भाग निकले।


यह थी घटना
सटोरी साहू अपनी जिला बदर की समय सीमा पूरी होने पर वापस इटारसी अपने घर आया था। इस पर उपनिरीक्षक विवेक यादव पड़ताल करने उसके घर पहुंचे तो उसे देखकर उसने फिनाइल पी लिया। यह देख थानेदार उल्टे पैर भाग खड़ा हुआ। संतोष को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार संतोष पुराना सटोरिया है।

साहू ने आरोप लगाया
उसे एक साल के लिए जिलाबदर किया गया था। पिछले तीन साल से जिला बदर के बाद वह विदिशा रह रहा था। वहां एक्सीडेंट होने के बाद वह इटारसी घर आ गया था। साहू का आरोप है कि शनिवार को एसआई विवेक यादव, आरक्षक शुभम और एक अन्य पुलिस कर्मी घर आए और थाने चलने का कहने लगे। जाने से इंकार किया तो यादव उसे पीटने लगे। इस कारण फिनाइल पी लिया था।

इधर हवलदार का आडियो वायरल

सिवनीमालवा. एएसआई के बाद अब हवलदार का भी अवैध रेत उत्खनन एवं परिवहन वालों से सांठगांठ और वसूली करने का ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें रेत की अवैध ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को पकडऩे और तोड़ी कर छोडऩे की बातें सामने आ रही है। आडियो में आवाज हलवदार कमल भाटी की बताई जा रही है। इस संबंध में एसडीओपी एसएल सोनिया का कहना है कि ऑडियो की जांच की जाएगी। ज्ञात रहे कि इसके पहले एएसआई नरेंद्र पटने का ऐसा ही ऑडियो वायरल हुआ था। जिस पर उसे लाइन अटैच कर दिया था। आडियो में एक अवैध रेत का धंधा करने वाले दलाल और हवलदार रात में गाड़ी पकडऩे और उसे छोडऩे के बदले में २५-३० हजार रुपए लेने की बात कर रहे हैं।

इनका कहना हैं....

गलत काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई तो करेंगे। आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी।
विवेक यादव, उप निरीक्षक थाना इटारसी

Show More
poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned