Video: दिव्यांग बच्चों को सिंगर बनाना है इस सिंगर का सबसे बड़ा सपना

बाबा को अस्पताल में एडमिट कर नर्मदा नगरी में गायन की प्रस्तुति देने पहुंची सुजाता

By: poonam soni

Published: 03 Mar 2019, 12:18 PM IST

होशंगाबाद. कलकत्ता के छोटे से शहर जलपाईगुड़ी में रहने वाली सिंगर सुजाता सिंह शनिवार को होश्ंागाबाद संतशिरोमणी रामजी बाबा मेले में गायन की प्रस्तुति देने पहुंची। सुजाता अपने बाबा (पिता) को अस्पताल में एडमिट करके यहां प्रस्तुति देने आई थी। मुंबई की सिंह सेमी क्लासिक और गजल में ज्यादा रूचि रखती हैं। सिंह 2018 में 1000 से ज्यादा दिल्ली, पटना, मैंगलोर, हैदराबाद, उत्तर बंगाल, गुवाहाटी, रायपुर, विशाखापत्तनम, जयपुर, राउरकेला, बैकॉक, मलेशिया सहित देश विदेश में प्रस्तुति दे चुकी हैं। इनका सबसे बड़ा सपना अवनॉर्मल बच्चों का एक एनजीओ शुरू कर उन्हे सिंगर बनाना है।
इनके साथ किया काम
उदित नारायण, मोहम्मद अजीज, कविता, पूर्णिमा, सुरेश बेलकर, शान, मोहित चौहान, कुमार सानू के साथ साथ बेन्तहा, सब टीवी, सिया के राम में काम कर चुकी हैं। एक साल से योगे इंटरटेंनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मैनेज कर रही हैं।
बास्केटवॉल में नेशनल खिलाड़ी
सुजाता चंडीगढ़ में बास्केटवॉल की नेशनल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। जहां कलकत्ता को रिप्रजेंट करती थीं। उन्होंने बताया कि 9वीं क्लास से गुरू जन्नत सरकार और चंदन रॉय चौधरी से अपने संगीत का सफर शुरू किया था, जो अब तक जारी है। वे टीवी रियलिटी शो लाडू स्कोप में भी शामिल हो चुकी हैं। 2009 में इंडियन आइडल के सीजन-5 में भी शामिल हुई। इनकी फेवरेट सिंगर लता मंगेशकर हैं, फेवरेट सॉग गाना लगजा गले की फिर हसी रात हो न हो....।

मोबाइल टीक टॉक चाइना एपलिकेशन में एशिया में नबंर वन पर रोहित

बलून डेकोरेश से की कॅरियर की शुरूआत

होशंगाबाद। ग्वालियर के रोहित योगे मोबाइल पर चाइना एपलिकेशन प्रमोशन एशिया के नबंर वन पर हैं। रोहित योगे ने अपनी कॅरियर की शुरूआत दूसरों की पार्टी में बलून डेकोरेशन से की। रोहित का सपना था कि बीई करके हम 15 से 20 हजार रूपए कमाकर किसी ओर के सपने पूरे कर सकते हैं। खुद का सपना पूरा करना है तो कुछ अलग करना पड़ेगा। 2005 में पहली बार एमटीवी के रघुराव के साथ मुंबई में कास्टिींग कंपनी में एक साल काम किया। उसके बाद 2010 में अपनी कंपनी योगे इंटरटेंनमेंट प्राइवेट लिमिटेड शुरू कर अब सेलिब्रिटी के लिए इवेंट प्लान करते हैं। रोहित भागलपुर महोत्सव पिछले तीन साल से देख रहें है। 500 से ज्यादा इवेंट कर चुके हैं। साथ ही महिमा चौधरी के साथ ऐड सूट कर चुके हैं।

poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned