scriptसाहब, पत्नी की हत्या करने वाले घूम रहे खुलेआम Ó | sir the murderers of the wife are roaming openly | Patrika News

साहब, पत्नी की हत्या करने वाले घूम रहे खुलेआम Ó

locationहोशंगाबादPublished: Oct 31, 2017 02:03:16 pm

Submitted by:

gurudatt rajvaidya

मृतक के बेटे और हमले में घायल पति ने की एसपी से गुहार, हत्या का मुख्य आरोपी अब भी है फरार
 

sir the murderers of the wife are roaming openly

sir the murderers of the wife are roaming openly

हरदा। खिरकिया के नेहरू वार्ड में 19 अक्टूबर दीपावली की रात को छत पर सो रही महिला किरण अंकिल की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी अब तक पुलिस गिरफ्त से दूर है। हमले में किरण के पति मोहनलाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी सुनील उर्फ सन्नी पासी की गिरफ्तारी नहीं होने पर मोहनलाल अपने बेटों के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह से मिले। उनका आरोप था कि हत्या के आरोपी और उसके मददगार खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हेंं गिरफ्तार नहीं कर रही। जिससे उनके परिवार में दहशत व्याप्त है।
मुख्य आरोपी को घटना की रात में उसके बेटों ने मौके से भागते हुए पकड़ लिया था, जिसे उसके परिवार के लोग छुड़ाकर ले गए। उनके नाम भी पुलिस को बताए थे, बावजूद अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई।

दिवाली की रात में दो बजे किया था हमला
एसपी को दिए आवेदन में मोहनलाल पिता पन्नालाल अंकिल ने बताया कि दिवाली की रात वे और उनकी पत्नी किरण अंकिल मकान की छत पर खटिया पर लेटे थे। रात करीब 2 बजे सुनील उर्फ सन्नी पासी, सुमित पिता गजानंद पासी अपने साथियों को लेकर आए और दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान चिल्लाने पर दोनों बेटे रिंकू उर्फ पंकज व बंटी उर्फ प्रवीण छत पर गए। रिंकू ने सन्नी को पकड़ लिया। वहीं सुमित व उसके साथी भाग निकले। इसी दौरान सन्नी के परिवार पिंटू उर्फ कमलेश, राजू, गेंदालाल, बबलू उर्फ मनीष, गजानंद वहां पहुंचे और सन्नी को छुड़ाकर ले गए।

आरोपी को पकडऩे में लापरवाही का आरोप
मोहनलाल का आरोप है कि इस मामले में पुलिस लापरवाही बरत रही है। जिला अस्पताल में उस वक्त उनके बयान दर्ज किए गए जब वे चैतन्य अवस्था में नहीं थे। घटना के दस दिन बीतने के बाद भी हत्या के मुख्य आरोपी सुनील उर्फ सन्नी को भी नहीं पकड़ा। ना ही उसकी मदद करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई हो पाई। मुख्य आरोपी के खुलेआम घूमने से उनका परिवार दहशत में है। मोहनलाल ने पुलिस सुरक्षा के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो