ब्रेकिंग: कामायनी एक्सप्रेस मेें अचानक निकला धुआं, मचा हड़कंप

ट्रेन में बैठे यात्रियों में मचा हड़कंप

By: poonam soni

Published: 24 May 2018, 01:25 PM IST

होशंगाबाद। गुरूवार को इटारसी स्टेशन पर कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 11072 के जनरेटर कार में धुआं लगने का मामला सामने आया है। इस बात को लेकर ट्रेन में बैठे यात्रियों में हडकंप मच गया। जानकारी के अनुसार यह मामला सुबह करीब ११.३० बजे का बताया जा रहा है। कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन को इटारसी स्टेशन पर १० मिनीट रोका गया। साथ ही ट्रेन में बैठे यात्रियों के आग लगने की अफवाह से हड़कंप मच गया था।

अफवाह से मचा हड़कंप
कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 11072 में जनरेटर कार में धुआं निकल रहा था। लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने ट्रेन में आग लगने की अफवाह फैलाई जिससें यात्रियों में हड़कंप मच गया। उसके तुरंत इटारसी स्टेशन पर रोका गया, जनरेटर को ठीक कर ट्रेन को आगे बढ़ाया गया।

पैसेंजर में आधा दर्जन यात्री जहरखुरानी का शिकार हुए
पिपरिया. इलाहाबाद से पैसेंजर ट्रेन में यात्रा कर रहे सिलारी गांव निवासी आधा दर्जन लोग जहरखुरानी का शिकार हो गए। बेहोशी की हालत में पिपरिया पहुंचे इन यात्रियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीआरपी चौकी प्रभारी बीएम द्विवेदी ने बताया कि फूल लेकर सिलारी गांव से इलाहाबाद गए नैनी के पास एक शातिर आरोपी ने यात्रियों को कुछ खिला पिला दिया जिससे वे बहोश हो गए। द्विवेदी ने बताया कि पीडि़त परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ३२८ का मामला दर्ज करेंगे। बेहोश लोगों को होश में आने के बाद बयान लिए जाएंगे। द्विवेदी ने बताया कि सिलारी निवासी कैलाश वर्मा की शिकायत पर तत्काल जीआरपी जवानों को बयान लेने अस्पताल भेजा है। परिवार के कैलाश वर्मा ने बताया कि परिवार के गोपाल पूरन सिंह वर्मा ५, ललिता गोपाल ५६, गंगाराम नन्हेलाल ५०, तिलकबाई गंगाराम ४८, रत्नाबाई कैलाश ४० जहरखुरानी का शिकार हुए है।

माखननगर. ग्राम रजौन निवासी राकेश दायमा ने अपने दस्तावेज गुम होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। शिकायत में कहा है कि उनका आधार कार्ड, पासबुक, राशनकार्ड आदि दस्तावेज कहीं हो गए हैं। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

poonam soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned