scriptबाइक से टकराया तस्कर, शराब को सड़क पर छोड़ भागा | Smuggler collided with bike, ran away leaving the liquor on the road | Patrika News

बाइक से टकराया तस्कर, शराब को सड़क पर छोड़ भागा

locationहोशंगाबादPublished: Feb 17, 2020 12:07:47 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

इतवारा बाजार की घटना, शनिवार को भी हुई थी यहां मारपीट

बाइक से टकराया तस्कर, शराब को सड़क पर छोड़ भागा

बाइक से टकराया तस्कर, शराब को सड़क पर छोड़ भागा

होशंगाबाद. शहर में अवैध शराब के कारोबारी दुपहिया वाहन से डिलेवरी के लिए अंधी रफ्तार से दौड़ रहे हैं। शनिवार को जिस जिला अस्पताल के सामने की रोड पर दुकानों के सामने मारपीट हुई थी, वहीं रविवार को स्कूटी सवार एक शराब तस्कर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद शराब के क्वार्टर सड़क पर झोले समेत गिर गए। टक्कर मारने के बाद तस्कर पैदल भाग लिया। पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

स्कूटी से हो रही सप्लाई
शहर में स्कूटी से अवैध शराब सप्लाई हो रही है। स्कूटी से युवक तेजी से दौड़ लगाकर होम डिलेवरी कर रहे हैं। जिला अस्पताल के सामने की रोड पर स्कूटी सवार युवक झोले व डिक्की में अवैध शराब क्वार्टर लेकर भाग रहा था। इसी दौरान उसने बाइक सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। बाइक भी सामने से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस स्कूटी सवार उक्त आरोपी युवक की पहचान व तलाश कर रही है।

छोटी पहाडिय़ा के पास अवैध शराब जब्त
इधर, देहात थाना पुलिस ने छोटी पहाडिय़ा के पास से प्रदीप पिता जगदीश विश्वकर्मा निवासी महिला जेल के पास के कब्जे से देशी शराब के 90 क्वार्टर जब्त किए। जब्त शराब की कीमत साढ़े 5 हजार रुपए बताई जाती है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है।

कार चालक पर एक्सीडेंट का केस दर्ज
होशंगाबाद. हीरो हांडा चौराहे के पास कार चालक ने इटारसी आर्डिनेंस फैक्ट्री निवासी हरेंद्र नाथ पंाडे को टक्कर मारकर घायल कर दिया था। यह घटना 11 फरवरी की थी। पुलिस ने घायल के उपचार के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो