script

भाजपा नगर मंत्री के बेटे की मौत, यह है मौत का कारण

locationहोशंगाबादPublished: Jul 21, 2019 01:42:55 pm

Submitted by:

poonam soni

अंत्येष्टि से लौटे लोगों ने किया चक्काजाम

death

भाजपा नगर मंत्री के बेटे की मौत, यह है मौत का कारण

सिवनी मालवा। भाजपा की नगर मंत्री रमा रमेश रायखेरे के पुत्र अमित रायखेरे की शुक्रवार देर रात सड़क पर बैठे आवारा मवेशी से टकराकर मौत हो गई। अमित और उसका मित्र मोटर साइकिल से हरदा की ओर से आ रहे थे तभी आईटीआई के पास मुख्य मार्ग पर बैठे आवारा मवेशियों से उनकी मोटर साइकिल टकरा गई। गंभीर चोट आने से अमित की मृत्यु हो गई। वहीं मृतक का मित्र को गंभीर अवस्था मे होशंगाबाद रेफर किया गया। अमित का दोपहर में स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया। इसी दौरान मुक्ति धाम से लौट रहे नागरिकों और युवाओं ने आवारा मवेशियों को पकडऩे और गौशाला खोलने की मांग को लेकर गांधी चौक पर चक्काजाम जाम किया। जिसे बाद में तहसीलदार और टीआई के आश्वासन पर समाप्त किया गया।
आश्वासन के बाद हटे नागरिक
मृतक अमित की अंत्येष्टि से लौट रहे लोगों ने स्थानीय प्रशासन के उदासीन रवैया के कारण स्थानीय गांधी चौक पर ***** किया और शीघ्र ही आवारा मवेशियों को पकडऩे की मांग की। साथ ही नगर के आसपास एक गौशाला का निर्माण किए जाने की भी मांग रखी। नाराज लोगों ने लगभग 20 मिनट गांधी चौक पर धरना दिया। जिससे मेन रोड के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसी दौरान तहसीलदार दिनेश सांवले और थाना प्रभारी अजय तिवारी मौके पर पहुंचे।

लोगो ने दिखाई नाराजगी
तब नाराज लोगों ने घटना की जानकारी दी और अपनी मांगों से अवगत कराया। तहसीलदार सांवले ने कहा कि मंगलवार तक गौशाला के लिए जमीन आवंटित कराई जाएगी और नगर के आवारा मवेशियों को पकड़ा जाएगा। साथ ही आवारा मवेशी छोडऩे वालो पर भी कार्यवाही की जाएगी। तहसीलदार के आश्वासन के बाद चक्कजाम समाप्त हुआ। ज्ञात हो कि आवारा मवेशियों को पकडऩे दो दिन पूर्व ही हिन्दू सेना सदस्यों ने एसडीएम को ज्ञापन भी दिया था। इसके बाद भी प्रशासन नहीं चेता है।

ट्रेंडिंग वीडियो