script

विस अध्यक्ष के नाम से बांटे गए पर्चे पर पार्टी ने यह कहा सफाई में….

locationहोशंगाबादPublished: Dec 08, 2017 03:32:34 pm

Submitted by:

amit sharma

दो पेज के पर्चे में डॉ. शर्मा पर लगाए थे गंभीर आरोप

Speaker of the assembly Dr Sitasharan Sharma hindi news

Speaker of the assembly Dr Sitasharan Sharma hindi news

होशंगाबाद । दो दिन पहले इटारसी में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा के खिलाफ बांटे गए पर्चों को लेकर गुरुवार को पार्टी की ओर से सफाई आई। दो पेज के पर्चे में शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। इन आरोपों पर जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि पर्चे बांटने वाले झूठे और कायर लोग हैं। उनके पास एक भी प्रमाण है तो हमारे पास लेकर आएं हम कार्रवाई करेंगे। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा अध्यक्ष ने इन आरोपों के झूठे होने के प्रमाण संगठन को दे दिए हैं, जो उनके पास रखे हैं। जायसवाल ने गुरुवार शाम को अचानक पार्टी के जिला कार्यालय में मीडिया को इन पर्चों पर सफाई देने के लिए बुलाया था। बकायदा प्रेसवार्ता लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। इसी कांफ्रेंस में मीडिया को वो दो पेज का पर्चा भी उपलब्ध कराया गया, जिसमें डॉ. शर्मा पर करीब दो दर्जन संगीन आरोप लगाए गए हैं। पर्चे में उन पर नियुक्तियों से लेकर अपने लोगों को उपकृत करने और परिवार के सदस्यों के नाम से संपत्ति अर्जित करने जैसे आरोप हैं। जिलाध्यक्ष ने इन सभी आरोपों को निराधार और गलत बताते हुए कहा कि यह सिर्फ विधानसभा अध्यक्ष की छवि बिगाडऩे के लिए बांटे गए हैं।
मैं पत्रिका को कोई इंटरव्यू नहीं दूंगा। आप छाप दीजिए बड़े-बड़े अक्षरों में।
डॉ. सीताशरण शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष
एक साथ सड़क पर निकले विधानसभा अध्यक्ष और नगर पालिका अध्यक्ष
होशंगाबाद. भाजपा संगठन की फटकार और नसीहत का असर अगले दिन ही गुरुवार को होशंगाबाद की सड़कों पर नजर आया। अब तक एक-दूसरे पर ताने कसने वाले विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल एक गाड़ी में एक साथ शहर की सड़कों पर घूमे। उन मुद्दों पर बात की, जिनको लेकर दोनों के बीच मतभेद थे। जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल के साथ मौका-मुआयना किया। अब संभागीय संगठन मंत्री श्याम महाजन के साथ बैठकर आपसी सहमति से विवादित मुद्दों का हल किया जाएगा। इंदिरा चौक पर जबरिया कब्जा जमाकर बैठे टप व्यवसायियों को हटाकर वापस सतरस्ते पर जगह दी जाएगी।
संगठन के दखल के बाद पहली बार शहर की व्यवस्थाओं के लिए स्थानीय विधायक डॉ. शर्मा के साथ खंडेलवाल ने दौरा किया। जिलाध्यक्ष के साथ दोनों एक गाड़ी में निकले। आगे की सीट पर खंडेलवाल बैठे, पीछे डॉ, शर्मा और जायसवाल। शाम पौने चार बजे वे भाजपा कार्यालय से सतरस्ते होते हुए इंदिरा चौक पहुंचे। यहां जिलाध्यक्ष के साथ टप व्यवसयियों की दुकानें देखी। यह टप व्यवसायी पहले सतरस्ते पर थे, जो विधायक की शह पर दोबारा वहां पहुंच गए। अब इन्हें फिर सतरस्ते पर भेजा जाएगा। फिर भाग्य श्री लॉज से लगी पार्किंग को देखा। यहां चौपाटी बनाने की बात हुई तो पार्किंग की समस्या आड़े आ गई। इन मुद्दों पर तीनों के बीच चर्चा हुई।
अब जिलाध्यक्ष निष्पक्ष रूप से संगठन मंत्री के सामने बात रखेंगे। इसके बाद संगठन जो निर्णय लेगा उस पर अमल किया जाएगा। सूत्र बताते हैं कि इन दोनों ही मामले में नपाध्यक्ष के तर्क मजबूत नजर आए। इस कारण पहले पार्किंग बनने पर चौपाटी बनाने का फैसला होगा और इसी तरह इंदिरा चौक से वापस टप व्यवसायियों को हटाया जाएगा। उनके वहां टप लगाने से ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो