संगीत के शौक ने बनाया गायक, अब शहर का नाम रोशन करने की तमन्ना

इटारसी में राशि लगातार १२ घंटे तक गा रही गाने

By: Manoj Kundoo

Published: 10 Feb 2018, 04:47 PM IST

इटारसी। हर किसी का अपना शौक होता है। ऐसा ही एक शौक है शहर की राशि खाड़े का। जो गाना गाती हैं। संगीत के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने की चाह रखने वाली राशि खाड़े कुछ अलग करना चाहती हैं इसी के अंतगर्त शहर में एक आयोजन किया गया जिसमें राशि ने लगातार १२ घंटे तक गाना शुरू किया। आज के इस कार्यक्रम में बारे में राशि का कहना है कि वह किसी अवार्ड के लिए नहीं बल्कि शहर

सुबह १० बजे से रात के १० बजे तक गाएंगी राशि
राशि खाड़े ने सुबह १० बजे से गाना शुरू किया। जयस्तम्भ चौक पर हो रहे इस कार्यक्रम को सुनने के लिए बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद रहे। जिन्होंने उनका हौंसला बढ़ाया।

शहर के गायकों ने गाए डू-एट सांग
राशि खाड़े का साथ देने के लिए शहर के गायकों ने उनके साथ डूएट सांग गाए। उनके साथ गायक अजयराज, भरत गायकवाड़, संजय पुरकर मौजूद हैं।

१५० गानें गाएंगी राशि
राशि खाड़े बारह घंटे के अपने कार्यक्रम में करीब 150 गाने गाएंगी। राशि ने सभी गाने कराओ के ट्रेक पर गाए। इस कार्यक्रम को सुनने बड़ी संख्या में संगीत प्रेमी एकत्रित हुए।

संगीत के क्षेत्र में पहचान बनाने की तमन्ना
राशि खाड़े की तमन्ना संगीत के क्षेत्र में नाम कमान की है। वह इसी फील्ड में शहर का नाम रोशन करना चाहती हैं।

अखिल भारतीय कवि सम्मेलन आज
होशंगाबाद. संत शिरोमणि श्री रामजी बाबा मेले में 10 फरवरी को अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें ख्यातिनाम कवि प्रस्तुति देंगे। नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल और सीएमओ अमरसत्य गुप्ता ने बताया कि कवि सम्मेलन में छतरपुर के वीर रस के कवि प्रकाश पटेरिया, भीलवाड़ा से योगेंद्र शर्मा, अकौदिया के हास्य कवि गोविंद राठी, इलाहाबाद से अखिलेश द्विवेदी, मुरैना के गीतकार राजकिशोर राज, श्रंगार रस की कवियित्री दिव्या नेहा दुबे रायपुर , हास्य के अंतु झकास, बालाघाट, भोपाल के दीपक दनादन, टिमरनी के मुकेश शांडिल्य प्रस्तुति देंगे।

Manoj Kundoo Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned