एक लव स्टोरी ऐसी भी : चार साल में प्यार फिर हुई शादी अब माता-पिता मारने को उतारू

घर वालों के डर से प्रेमी जोड़ा एसडीएम से मांगने पहुंचे सुरक्षा

By: sandeep nayak

Published: 01 Jul 2019, 12:02 PM IST

होशंगाबाद। सर हम दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। हमने वैधानिक रूप से शादी की है। एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन घर वाले बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहें हैं। हम सुरक्षा चाहते हैं। यह कहना है गाडरवारा ग्राम मढ़वारा के रहने वाले प्रेमी जोड़ों का जो रविवार को एसडीएम के पास अपनी समस्या लेकर सुरक्षा की मांग करने पहुंचे थे। प्रेमी युगल रामरतन यादव (21) एवं मौसम तिवारी (19) ने बीते 22 मई को मंदिर और फिर कोर्ट मैरिज की। उसके बाद दोनों के घर वालों के पता चलने के बाद मंडीदीप में किराए से आकर रहने लगे। अब होशंगाबाद आकर यहां पुलिस को बयान दिए। एसडीएम ने पूरी सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

ऐसे हुआ प्यार फिर शादी
मैं अपने पिता के साथ किसानी करता था। दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हंै। उसकी मम्मी मुझे फोन करके घर बुलाती थी और मैं उनके घर का काम करता था। उसी बीच हम दोनों को प्यार हुआ और चार साल तक दोनों की प्रेम कहानी चली। इसके बाद हम दोनों ने मंदिर से शादी कर ली। मौसम के घर वालों को हमारा रिश्ता मंजूर नहीं है। इसलिए बार-बार परेशान करते हैं।

 

लड़की के घर वाले दे रहे जान से मारने की धमकी
लड़की मौसम तिवारी ने बताया कि मेरे घर वाले बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं। साथ ही रामरतन के माता-पिता को घर से निकालकर मारा और घर में चोरी, खेत में लगी फसल काट दी। हर दिन मां-बाप को परेशान कर रहे हैं। हमें घर वापस बुलाकर मारना चाहते हैं। जान से खतरा होने के कारण यहां एसडीएम के पास समस्या लेकर आए थे।

सुरक्षा की मांग कर रहे
नरसिंहपुर जिले से संबंधित मामला हैं। लड़के और लड़की ने सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। मैने दोनों से बात की है दोनो ने वैधानिक रूप से शादी की है। और साथ रहने की बात व्यक्त की है। अगर वे होशंगाबाद में रहते है तो पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी।
-आरएस बघेल, एसडीएम, होशंगाबाद

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned