छिंदवाड़ा से पिकअप चुराई, केसला से काटी सागौन, सोहागपुर में पकड़ाए

छिंदवाड़ा से पिकअप चुराई, केसला से काटी सागौन, सोहागपुर में पकड़ाए
pick-up

Sanket Shrivastava | Publish: May, 11 2016 07:40:00 AM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

तीन चोर, जिन्होंने छिंदवाड़ा से तीन मई को एक पिकअप वाहन चुराया, केसला आए और यहां से सागौन के पेड़ काटे, बेचने के लिए कहीं जा रहे थे और सोहागपुर में पुलिस के हाथों चढ़ गए।


सोहागपुर।
तीन चोर, जिन्होंने छिंदवाड़ा से तीन मई को एक पिकअप वाहन चुराया, केसला आए और यहां से सागौन के पेड़ काटे, बेचने के लिए कहीं जा रहे थे और सोहागपुर में पुलिस के हाथों चढ़ गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्जकर मामला जांच में लिया है।
पुलिस ने बताया आरोपी  42 वर्षीय राजू उर्फ खुशबू पुत्र समलू वाडीवा निवासी पाठई शाहपुर, 25 वर्षीय मनोज पुत्र सुखराम उईके निवासी आमागोहान थाना शाहपुर और 24 वर्षीय विकास पुत्र महेश गोस्वामी निवासी बाजार मोहल्ला घोड़ाडोंगरी ने छिंदवाड़ा विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह के घर के  सामने लुब्रीकेंट आयल से भरे खड़े वाहन पिकअप क्रमांक एमपी 28 जी 0897 को चुराया। फिर केसला थाना के सुखतवा क्षेत्र के छीतापुरा के समीप के जंगल से सागौन काटी। और आरोपी सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात लकड़ी वाहन में भरकर सोहागपुर की ओर ओर लकड़ी बेचने जा रहे थे। तभी मंगलवार सुबह करीब छह बजे छिंदवाड़ा की ओर जा रही यात्री बस में बैठे वहां के निवासियों ने वाहन को पहचाना। मालिक को सूचना दी और पिकअप के सामने बस खड़ी करवा दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned