scriptअजीब मामला: लोगों के बीच छिड़ा कुत्ते को लेकर विवाद, पुलिस के पास डीएनए टेस्ट करने का फंड नहीं | Strange case: Dispute among people over dog | Patrika News

अजीब मामला: लोगों के बीच छिड़ा कुत्ते को लेकर विवाद, पुलिस के पास डीएनए टेस्ट करने का फंड नहीं

locationहोशंगाबादPublished: Nov 23, 2020 03:50:18 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

टेस्ट के लिए पुलिस के पास फंड की कमी आड़े आ गई है।

dog_1.png
होशंगाबाद. मध्य प्रदेश अजब है। यहां एक लैब्राडोर डॉग के मालिकाना हक के लिए 3 दिन से दो लोगों में झगड़ा छिड़ा हुआ है। मामला सुलझाने के लिए तय हुआ कि कुत्ते का डीएनए टेस्ट किया जाए। इसके लिए सैंपल भी लिए गए, लेकिन अब टेस्ट के लिए पुलिस के पास फंड की कमी आड़े आ गई है।
होशंगाबाद जिले के देहात थाना टीआई का कहना है कि सैंपल को जांच के लिए नहीं भेजा है क्योंकि इसमें 26 से 30 हजार रुपए का खर्च आएगा। इसके बाद कुत्ते का हक जता रहे शादाब खान का कहना है कि वह हैदराबाद की लैब के नाम से 30 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट दे देंगे। शदाब का कहना है कि मध्यप्रदेश में ऐसा पहला मामला है जब किसी कुत्ते को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। विवाद को स्पष्ट करने के लिए वह डीएनए टेस्ट करवाना चाहते हैं।
इस तरह शुरू हुआ था विवाद
दरअसल, 3 दिन पहले शादाब खान और एबीवीपी के जिला संयोजक कृतिक शिवहरे के बीच डॉग के मालिकाना हक का विवाद सामने आया। शादाब के अनुसार, अगस्त में उसका कुत्ता गुम हो गया था। पुलिस ने 20 नवंबर को कृतिक के घर से उनकी अनुपस्थिति में डॉग को शादाब को सौंप दिया। अब कृतिक का कहना है कि पुलिस ने दवाब में आकर मेरा डॉग शादाब को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो