script

देशी व्यायाम शाला में हुआ जोरदार धमाका, आधी रात को पहुंची बम स्क्वॉड तो हुआ खुलासा

locationहोशंगाबादPublished: Nov 16, 2019 01:00:32 pm

Submitted by:

sandeep nayak

जांच के बाद बम धमाके की सूचना निकली अफवाह

देशी व्यायाम शाला में हुआ जोरदार धमाका, आधी रात को पहुंची बम स्क्वॉड तो हुआ खुलासा

देशी व्यायाम शाला में हुआ जोरदार धमाका, आधी रात को पहुंची बम स्क्वॉड तो हुआ खुलासा

सिवनीमालवा/नगर की एक देशी व्यायामशाला में शुक्रवार रात को एक जोरदार धमाका हो गया। सूचना पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना पुलिस और होशंगाबाद में बम स्क्वॉड को दी गई। जब टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच को मामला कुछ और निकला। नगर के जेल रोड़ स्थित नगर पालिका के वीर सावरकर काम्प्लेक्स की व्यायाम शाला में शुक्रवार की रात 9 बजे करीब हुए तेज धमाके की आवाज से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते सैकड़ो की संख्या में भीड़ काम्प्लेक्स के पास इक_ा हो गई। आस पास के रहवासियो ने बम धमाका होने की सूचना सिवनीमालवा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस बल और नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची। व्यायाम शाला में ताला लगा होने के कारण कोई अंदर नही जा पा रहा था।
जिसके बाद एसडीओपी एसएल सोनिया,एसडीएम रविशंकर राय,थाना प्रभारी अजय तिवारी ने ताला तुड़वाकर व्यायाम शाला की जांच की। जांच के दौरान व्यायाम शाला में कोई भी विस्फोटक पदार्थ नही मिला। एसडीओपी एसएल सोनिया ने बताया कि घटना स्थल पर सिर्फ पूजा के स्थान पर सब सामान कपूर अगरबत्ती फैला पड़ा था और तेल की बोतल फटी हुई मिली, मलखम टूटा पड़ा था। लेकिन बम जैसी कोई चीज नही मिली है। कुछ लोगो के द्वारा बम की अफवाह फैलाए जाने का प्रयास किया है।
रात 12 बजे पहुंचा बम निरोधक दस्ता
सूचना मिलने के बाद रात करीब 12 बजे बम निरोधक दस्ता घटना स्थल की जांच करने पहुंचा। टीम के महावीर विष्ट, अजय शर्मा, गजेंद्र आटनेरे शामिल थे। दल ने घटना स्थल की जांच की। जिसमें बारूद और विस्फोटक पदार्थ के कोइ अंश नहीं मिले है। मौका स्थल से सिर्फ पूजा सामग्री, कपूर और तेल की गंध आ रही थी। आग जलते समय बाटल में सरसों का तेल रखा था पास में कपूर रहा था संभवत: इस कारण बाटल में गैस बनने के कारण यह बाटल फट गई। और धमाके की आवाज आई।

ट्रेंडिंग वीडियो