कॉलेज से पढ़ाई करके लौट रहे छात्र-छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

- मांदला गांव के पास स्टेट हाईवे पर हुई दर्दनाक घटना, बाइक पर पीछे बैठी छात्रा घायल

By: sandeep nayak

Published: 06 Jan 2020, 09:53 PM IST

हरदा/खिरकिया. होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर ग्राम मांदला के पास माचक नदी के पुल के मोड़ पर सोमवार शाम करीब 4 बजे ट्रक और बाइक की टक्कर में कॉलेज छात्र-छात्रा की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य छात्रा के गंभीर घायल होने पर पहले उसे खिरकिया के अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा खुशबु पिता गुड्डू हलवाई उर्फ केशव प्रसाद मिश्रा निवासी खिरकिया, शिवानी पिता देवराज निकुम निवासी सोमगांव व सचिन हिरे निवासी खिरकिया बाइक क्रमांक एमपी 47 एमजे 8 38 6 पर सवार होकर हरदा से खिरकिया लौट रहे थे। इसी दौरान माचक नदी के पुल व बाफला गांव के जोड़ के बीच मोड़ पर उनकी बाइक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। बाइक ट्रक के पिछले पहिए में भराने के कारण सचिन व खुशबु का सिर कुचल गया। वहीं शिवानी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे तत्काल खिरकिया के अस्पताल ले जाया गया। उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार अलका एक्का व टीआई भूपेन्द्र गुलबांके अस्पताल पहुंचे और घायल छात्रा के हाल जाने। इधर, पुलिस दुर्घटना स्थल पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद शवों को खिरकिया अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंपे गए।
सबसे पीछे बैठी थी शिवानी
बताया जाता है कि तीनों छात्र-छात्रा हरदा के कॉलेज से पढ़कर वापस लौट रहे थे। बाइक सचिन चला रहा था। शिवानी सबसे पीछे बैठी थी। वाहनों की टक्कर के बाद मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी रुका रहा।
लिफ्ट लेकर जा रही थी छात्राएं
खुशबु और शिवानी हरदा के शासकीय कॉलेज में पढ़ती थी। ट्रेन लेट होने के कारण उन्होंने सचिन से लिफ्ट मांगी। तीनों बाइक से सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned