scriptSudden police raid in 122 villages in a single day | मध्यप्रदेश के इस शहर के 122 गांवों में अचानक पुलिस की दबिश, जानें पूरा मामला | Patrika News

मध्यप्रदेश के इस शहर के 122 गांवों में अचानक पुलिस की दबिश, जानें पूरा मामला

पुलिस की रातभर की काम्बिंग गश्त, पकड़े सैकड़ों आरोपी

होशंगाबाद

Published: April 26, 2022 12:55:57 am

नर्मदापुरम/ आपने एक पुलिस की कार्रवाई के मामले तो सुने ही होंगे। ज्यादा से ज्यादा शहर के एक, दो, पांच या दस गांवों में। लेकिन प्रदेश के नर्मदापुरम शहर पुलिस ने एक ही दिन में 122 गांवों में दबिश दी। इस दौरान सैकड़ों आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। पुलिस महानिरीक्षक दीपिका सूरी के निर्देशन में नर्मदापुरम पुलिस ने रात्रि में काम्बिंग गश्त के दौरान फरार व आदतन अपराधियों, फरार वारंटियों, जिलाबदर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। काम्बिंग गश्त में पुलिस टीम द्वारा 60 स्थायी वारंट व 80 गिरफ्तारी वारंट, कुल 140 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। 2 फरार आरोपी गिरफ्तार किये गये व लंबित गंभीर अपराधों में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। अवैध शराब के 22 प्रकरण, अवैध हथियार रखने वालों के विरुध्द 11 प्रकरण बनाये गये। 124 हिस्ट्रीशीटरों तथा 290 गुंडे बदमाशों को चेक किया गया। जेल से रिहा होने वाले 24 लोगों तथा 15 जिलाबदर आरोपियों की चेकिंग की गई। नगरीय क्षेत्रों के अतिरिक्त 122 ग्रामों तक पुलिस पहुंची व काम्बिंग गश्त किया गया।

breaking news
Breaking News In Madhya Pradesh,Breaking News In Madhya Pradesh,breaking news
बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
थाना स्टेशन रोड पिपरिया ने जिलाबदर आरोपी मोनू ठाकुर को जिलाबदर उल्लंघन पर गिरफ्तार किया। आरोपी रितिक वंशकार व शाहरुक खान को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया। थाना मंगलवारा पिपरिया में आरोपी आकाश बाथरे के पास से एक देशी कट्टा व चार कारतूस मिलने पर आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया। आरोपी नितेश वंंशकार, सूरज कहार, धर्मेंद्र वंशकार तथा छोटेलाल बाथरे को भी आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया। थाना इटारसी में भी 5 आरोपियों को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

टीम में शामिल थे 338 पुलिसकर्मी
अनुविभाग के थाना कोतवाली से 3 टीम, थाना देहात से 3 टीम, अनुविभाग इटारसी में थाना इटारसी से 3 टीम, थाना केसला से 3 टीम, थाना पथरौटा से 2 टीम, थाना तवानगर व रामपुर से 1-1 टीम, अनुविभाग सिवनी मालवा में थाना सिवनीमालवा थाना डोलरिया व थाना शिवपुर से भी 3-3 टीमें, अनुविभाग सोहागपुर में थाना सोहागपुर से 5 टीम, थाना माखननगर से 3 टीम तथा अनुविभाग पिपरिया में थाना पिपरिया मंगलवारा, स्टेशन रोड पिपरिया, बनखेडी और पचमढी से 3-3 टीमें गठित की गई थी। टीमों में कुल 338 पुलिस अधिकारी व जवानों ने काम्बिंग गश्त में भाग लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.