मैं तुम्हे मरने के बाद भी प्यार करता रहंूगा...एक तरफा प्यार में लिखा सोसाइड नोट और लगाई फांसी

मैं तुम्हे मरने के बाद भी प्यार करता रहंूगा...एक तरफा प्यार में लिखा सोसाइड नोट और लगाई फांसी
Suicide by hanging in one sided love

Ghanshyam Rathore | Updated: 06 Nov 2017, 02:32:03 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

युवक ने पहले भी जहर पीकर जान देने की थी कोशिश, पुलिस को मृतक के पास से मिला सुसाइट नोट

भैंसदेही। मैं तुमसे प्यार करता हंू और शादी करना चाहता हंू, लेकिन घरवाले तैयार नहीं हैं। मैं तुम्हे मरने के बाद भी प्यार करता रहंूगा। भैया पापा और बहनों का ध्यान रखना। झल्लार थाना क्षेत्र के ग्राम मालेगांव निवासी २४ वर्षीय अजय पिता दशरथ लोखंडे ने यह लिखकर एकतरफा प्रेम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवक ने शनिवार रात में ही अपने घर के पीछे बबूल के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या की। परिवार के लोगों रविवार सुबह उठे तो अजय को फांसी के फंदे पर लटका देखा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि वह एक युवती के एकतरफा प्रेम करता था इसी कारण से अजय ने फांसी लगाई है। यह बात भी सामने आई कि अजय ने पहले जहर पीकर जान देने की कोशिश की। मर नहीं सका तो फिर फांसी पर लटक गया। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्ठि नहीं की है और परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं है।

दूसरे की यूनिफार्म पहनकर गया था कॉलेज
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक अजय लोखंडे एक दिन पहले ही शुक्रवार को भैंसदेही में छात्रा से मिलने गया था। कॉलेज में बिना यूनिफार्म के किसी को प्रवेश नहीं दिया जाता है जिससे उसने एक अन्य छात्र से यूनिफार्म ली थी। कॉलेज पहुंचकर अजय ने छात्रा का रास्ता रोक लिया था। छात्रा ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया और प्राचार्य से शिकायत की थी। प्राचार्य जितेन्द्र दवंडे ने बताया कि डायल १०० को इसकी सूचना दी थी। पुलिस ने ही लड़के के परिजनों को थाने में बुलवाकर माफीनामा लिखवाया था। पुलिस ने बताया कि अजय नागपुर से पूना बस पर कंडक्टरी करता था। उसका एक भाई बैतूल में रहता है।
युवक ने फांसी लगाई है
एकतरफा प्रेम संबंध में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। युवक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। एक छात्रा से प्रेम संबंध होने की बात कही है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
जीएस राजपूत, टीआई झल्लार थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned