scriptरात में पत्नी से मिलकर लौटा युवक, सुबह इस हाल में मिला | Suicide by hanging young man in piprya | Patrika News

रात में पत्नी से मिलकर लौटा युवक, सुबह इस हाल में मिला

locationहोशंगाबादPublished: May 20, 2019 06:28:34 pm

Submitted by:

sandeep nayak

दो साल पहले हुई थी युवक की शादी, अब उठाया यह कदम

breaking
पिपरिया। हथवास गांव के एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दो साल पहले ही युवक की शादी हुई थी। जिसने रविवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। वहीं मर्ग कायम कर केस विवेचना में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रविवार सोमवार की रात शहर से सटे हथवास जमाडा मार्ग पर युवक ने घर का दरवाजा बंद कर कमरे में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। एस आई पंकज वाडेकर ने बताया 26 वर्षीय राजेश पिता अंगद सिंह ठाकुर ने अपने घर में ही फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने सूचना दी। मृतक का विवाह 2 साल पहले हुआ था। उसके एक बालक है। युवक एक दिन पहले पत्नी से मिलने बनखेड़ी गया था वहां से लौट कर आया और रात को कमरे में सो गया। सुबह जब कमरा नहीं खुला दरवाजा खटखटाने पर कोई आवाज नहीं आई तो परिजनों ने इसकी सूचना मंगलवारा पुलिस को दी। एसआई पंकज वाडेकर ने बताया घटनास्थल पहुंच दरवाजा तोड़ा गया कमरे के अंदर युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला है। परिजनों के प्रारंभिक बयानों के आधार पर पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।जांच के बाद ही फांसी लगाने के सही कारणों का पता चलेगा।
मना करने पर भी पत्नी मायके गई तो पति फांसी पर झूला
हरदा। शहर के एलबीएस कॉलेज भैरोबाबा मंदिर के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चार दिन पहले उसकी पत्नी मायके जा रही थी। पति ने मना किया था। इसी बात से नाराज होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि राजेश पिता सूरज पाल प्रजापति (40) निवासी कुसनेर जिला जबलपुर का रहने वाला है। वह हरदा में पत्नी व बच्चों के साथ किराए के मकान में रहकर वाहन चलाता था। चार दिन पहले पत्नी शहर के तवा कॉलोनी स्थित मायके में आयोजित गंगा पूजन में चली गई थी। युवक का ***** जितेंद्र शनिवार रात 10 बजे उसके घर पहुंचा तो उसे बदबू आई। इसके बाद जितेंद्र ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि पत्नी के जाने के बाद राजेश बाजार भी गया था। संभवत: उसने 17 मई की शाम के बाद फांसी लगाई होगी। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पीएम कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो