scriptछात्र की संदिग्ध मौत, परिजनों को हत्या की आशंका, अधीक्षक सहित दो निलंबित | Suspicious death of student in budhni | Patrika News

छात्र की संदिग्ध मौत, परिजनों को हत्या की आशंका, अधीक्षक सहित दो निलंबित

locationहोशंगाबादPublished: Nov 14, 2019 01:53:31 pm

Submitted by:

sandeep nayak

शरीर पर मिले चोट के निशान

छात्र की संदिग्ध मौत, परिजनों को हत्या की आशंका, अधीक्षक सहित दो निलंबित

छात्र की संदिग्ध मौत, परिजनों को हत्या की आशंका, अधीक्षक सहित दो निलंबित

बुदनी/होशंगाबाद/ आदिम जाति कल्याण विभाग के बुदनी के बाांसापुर स्थित दो मंजिला अजा छात्रावास के कक्षा 12वीं के छात्र एवं कैप्टन सरवन पिता रूपसिंह पवार (17) निवासी भरकुल रेहटी की मंगलवार आधी रात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल भेजा है। पीएम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। इधर कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षक महेंद्र गौर व जलवाहक उदय सिंह को निलंबित किया है।

भाई के साथ रहता था

कला संकाय का छात्र सरवन अपने भाई सूरज एवं अन्य छात्र राहुल अहिरवार एवं करण के साथ छात्रावास में रहता था। रात करीब 2 बजे सरवन ने मोबाइल से अपने साथी को फोन कर कहा कि उसे बहुत तेज पेटदर्द हो रहा, उसे लेने आ जाओ। साथियों को वह छात्रावास के पीछे मिला जहां से उठाकर लाए और पानी पिलाया फिर सभी सो गए। बाद में तबीयत बिगडऩे पर जलवाहक उदय सिंह और अधीक्षक महेंद्र गौर को जानकारी दी। अधीक्षक कार से बुधनी अस्पताल लाए जहां मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए हत्या का आरोप लगाया। थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि छात्र का मोबाइल जप्त किया है। कॉल डिटेल की जांच कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो