scriptभांजी की शादी के लिए निकाले थे बैंक से रूपए, गंदगी लगाकर बाइक सवार बदमाश ले उड़े | Taking rid of the dirt, the bike rider gets three crooks, 1.65 lakh | Patrika News

भांजी की शादी के लिए निकाले थे बैंक से रूपए, गंदगी लगाकर बाइक सवार बदमाश ले उड़े

locationहोशंगाबादPublished: May 01, 2019 11:46:55 am

Submitted by:

poonam soni

किसान को झांसा देकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने रुपयों से भरा झोला चुराकर भाग गए

robbery

भांजी की शादी के लिए निकाले थे बैंक से रूपए, गंदगी लगाकर बाइक सवार बदमाश ले उड़े

होशंगाबाद. शहर के पुराने बस स्टैंड के सामने पेट्रोल पंप पर मंगलवार दोपहर में किसान को झांसा देकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने रुपयों से भरा झोला चुराकर भाग गए। किसान ने दौड़ लगाकर पीछा किया और पकडऩे के लिए लोगों को आवाज भी लगाई, लेकिन तब तक बदमाश आंखों से ओझल हो गए थे। बदमाशों ने इस वारदात को किसान की पीठ व बाइक की सीट पर बिस्कुट का घोल डालकर अंजाम दिया। कोतवाली पुलिस ने तीनों अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस पेट्रोल पंप सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।
सीसीटीवी में बदमाशों का हुलिया ढूंढ रही पुलिस
ग्राम टिगरिया निवासी किसान रामविलास पिता शालिगराम गौर मंगलवार दोपहर में 3.10 बजे अपनी बाइक में मुल्लाजी पंप से पेट्रोल डलवा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए और बोले तुम्हारी पीठ व गाड़ी की सीट पर गंदगी लगी है, साफ कर लो। इससे पहले बदमाशों ने बिस्कुट का घोल डाल दिया था। जैसे ही रामविलास बाइक खड़ी कर पास में स्थित मशीन से बोटल में पानी लेकर गंदगी साफ करने लगे, इसी दौरान हैंडिल पर टंगे झोले को लेकर तीनों बदमाश बाइक से रफ्फूचक्कर हो गए। झोले में एक लाख 65 हजार 500 रुपए के नोट की गड्डियां, बैंकपास बुक, पैनकार्ड, तीन लीटर मूंग दवाई रखी हुई थी। गौर ने बताया कि उन्होंने मीनाक्षी चौक स्थित एसबीआई शाखा स्थित खाते से दोपहर में करीब एक बजे रुपए निकाले थे। वे पंप पर पेट्रोल डलवा रहे थे। उक्त राशि भांजी आकांक्षा गौर की शादी के लिए बैंक से निकाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो