पिपरिया उत्सव- नजर आएंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार

पिपरिया उत्सव- नजर आएंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार
Tarak Mehta Ka Ulta Chashma

Sanket Shrivastava | Publish: Dec, 27 2016 11:40:00 AM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

शहर में नए साल में पहली बार सर्वधर्म एकता कमेटी के तत्वावधान में पिपरिया उत्सव मनेगा।


पिपरिया।
शहर में नए साल में पहली बार सर्वधर्म एकता कमेटी के तत्वावधान में पिपरिया उत्सव मनेगा। उत्सव में टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार आएंगे।
नए साल पर 1 जनवरी की शाम स्टेशन रोड पर पिपरिया उत्सव मनाया जाएगा। उत्सव का विशेष आकर्षण तारक मेहता उल्टा चश्मा के हाथी भाई, अब्दुल, अइय्यर, नट्टू काका अपने अभिनय से दर्शकों, बच्चों के बीच धूम मचाएंगे।
 सर्वधर्म एकता कमेटी अध्यक्ष वाहिद हुसैन, संयोजक राजन गोदानी ने बताया कि तारक मेहता फेम के अलावा देशभर से प्रसिद्ध गायक कलाकार उत्सव में शामिल होंगे।
अमेरिका में कार्यक्रम दे चुके और मुख्यमंत्री से पुरस्कृत संगीतकार केदार सिंह चौहान उत्सवी महौल को अपनी धुनों से रुबरु कराएंगे। मुंबई के सिंगर असलम, गुजरात से तेजल विश्वकर्मा, भोपाल से खुशबू पांडे, छत्तीसगढ़ से जाफर अली, इटारसी से अफसर उत्सव में गीत संगीत की महफिल जमाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned