कुएं में पानी भरने गई थी नवविवाहित, बाद मेें हुआ कुछ ऐसा जानकर उठ जाएगें होश

कुएं में पानी भरने गई थी नवविवाहित, बाद मेें हुआ कुछ ऐसा जानकर उठ जाएगें होश

Rakesh Kumar Malviya | Updated: 09 Dec 2018, 11:13:27 AM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

पति गया था खेत धनिया तोडऩे

बैतूल. कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम माथनी में शनिवार को एक नवविवाहिता का शव कुएं में पड़ा मिला। मृतिका रातामाटी की रहने वाली थी, उसने गांव के ही एक युवक के साथ 6 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों विगत दो माह से ग्राम माथनी में रह रहे थे। शनिवार सुबह रातामाटी निवासी 19 वर्षीय किरण पानी लेने के लिए कुएं पर गई थी, उस दौरान अचानक ही वह कुएं में गिर गई। कुएं में गिरने से मौत हो गई। जिस वक्त किरण कुंए में गिरी उस वक्त उसका पति गोपाल खेत में धनिया लाने गया था। जब वापस आकर देखा तो किरण कुएं में पड़ी हुई है। गोपाल ने ग्रामीणों की सहायता से किरण को कुएं से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया जहां पर डॉक्टरों ने किरण को मृत घोषित कर दिया। पुलिस से शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद में आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप
किरण के पिता बिसन कुमरे ने बताया कि उसकी बेटी ने ६ माह पूर्व गांव के गोपाल के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों नागपुर में रह रहे थे। दो माह पहले ही नागपुर से वापस आए थे। प्रेम विवाह करने के कारण दोनों पास के गांव माथनी में रह रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि गोपाल उनकी बेटी के साथ आए दिन मारपीट करता था। मारपीट से परेशान होकर किरण दीपावली के समय वापस घर आ गई थी, बाद में दोनों के बीच में समझौता हो गया था। तब से साथ में रह रहे थे।

बाइक डिवाइडर से टकराई, पति-पत्नी घायल
मुलताई. कामथ में जश्र लान के पास शनिवार शाम को एक बाइक चालक डिवाइडर से टकरा गया जिससे बाइक पर सवार पति-पत्नी गंभीरघायल हो गए। सूचना पर तत्काल डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल मुलताई लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि पति-पत्नी के पैरों में गंभीर चोटें आई है। हरदौली निवासी नवल किशोर पिता गेंदलाल बरखाड़े 28 वर्ष अपनी पत्नी दुर्गा के साथ मुलताई से हरदौली जा रहे थे इसी दौरान नागपुर हाइवे के पूर्व जश्र लान के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे नवल किशोर और दुर्गा बाइक से गिरकर लहुलुहान हो गए। घटना स्थल के आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल डायल 100 को सूचना दी गई जिस पर आरक्षक रामकिशन नागोतिया तथा पायलट पंकज डहारे घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल लाया। आरक्षक रामकिशन ने बताया कि घायल नवल किशोर ने बताया कि उनकी ही बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। अस्पताल में उपचार कर रहे डॉ.पल्लव ने बताया कि पति-पत्नी दोनों के पैरों में चोट लगी है जिसमें पति की चोट गंभीर है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned