scriptट्रक का टूटा गुल्ला, पांच घंटे जाम लगने से लगी वाहनों की कतार | The broken gull of the truck | Patrika News

ट्रक का टूटा गुल्ला, पांच घंटे जाम लगने से लगी वाहनों की कतार

locationहोशंगाबादPublished: May 29, 2019 12:24:49 pm

Submitted by:

poonam soni

एसपीएम क्रासिंग पुलिया पर ट्रक हुआ खराब

traffic

ट्रक का टूटा गुल्ला, पांच घंटे जाम लगने से लगी वाहनों की कतार

होशंगाबाद. नेशनल हाइवे-69 पर नर्मदा ब्रिज और भोपाल तिराहे के बीच अल सुबह एक ट्रक का गुल्ला टूटने से जाम लग गया। टै्रफिक पुलिस ने हाइड्रा बुलवाकर खराब ट्रक को रास्ते से हटाकर जाम को पांच घंटे बाद क्लीयर कराया। वाहनों की लंबी लाइनें लगी रही। हाइवे पर यातायात की समस्याएं आए दिन खड़ी हो जाती है। लेकिन परेशानी लोगों को होती है।
पुलिया पर ट्रक हुआ खराब, दोनों तरफ बाधित हुआ टै्रफिक :

यातायात थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्दू ने बताया कि मंगलवार सुबह ७-८ के बीच हाइवे पर एसपीएम क्रासिंग पुलिया पर एक हैवी ट्रक का गुल्ला टूटने से वह बीच रास्ते पर खराब होकर खड़े हो जाने से जाम की स्थिति बनी। जिससे बुदनी और होशंगाबाद के भोपाल तिराहे व रसूलिया गेट तक वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। हाइड्रा को बुलवाकर खराब हुए ट्रक को हटवाया गया। इसके बाद सुबह करीब साढ़े 11 बजे जाम क्लीयर हुआ।
नर्मदा ब्रिज की रैलिंग भी नहीं सुधरी, वाहन गिरने का अंदेशा :

नर्मदा ब्रिज की सड़क की मरम्मत तो हो गई, लेकिन टूटी रैलिंग अभी तक नहीं सुधर सकी है। इस वजह से वाहन के गिरने का अंदेशा बना हुआ है। पहले भी टूटी रैलिंग से वाहन नर्मदा में गिर चुके हैं। इसमें कई लोगों की मौतें हो चुकी है।
यहां बार बार लगता है जाम, घंटों परेशान होते हैं लोग
हाइवे-69 पर रसूलिया रेलवे डबल फाटक से लेकर भोपाल तिराहा और नर्मदा ब्रिज के आगे बुदनी तक रोजाना हैवी वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने, खराब होने एवं रेत के डंपरो-एलपी ट्रकों के कारण जाम की स्थिति बन रही है। जाम लगने से छोटे-बड़े यात्री वाहन फंस जाते हैं। इस कारण हजारों यात्रियों को रोजाना घंटों जाम से जूझना पड़ता है। सबसे ज्यादा डबल फाटक पर स्थिति बिगड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो