scriptउपभोक्ताओं ने बिजली बिल जमा नहीं किया तो घरों से मीटर उखाड़ लाई कंपनी | The company uprooted the meter if it did not deposit the bill | Patrika News

उपभोक्ताओं ने बिजली बिल जमा नहीं किया तो घरों से मीटर उखाड़ लाई कंपनी

locationहोशंगाबादPublished: Sep 19, 2019 11:16:21 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

बकाया राशि की वसूली को लेकर की सख्ती

electricity news

electricity news

बैतूल. घाटे में चल रही विद्युत वितरण कंपनी ने बकाया राशि की वसूली को लेकर सख्ती से अभियान चलाना शुरू कर दिया है। लंबे समय से बड़े बकायादारों के विरूद्ध लाइन काटने सहित मीटर निकालने की कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को विद्युत वितरण कंपनी ने कोसमी एवं सोनाघाटी क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए पंप एवं घरेलू कनेक्शनों के मीटर निकालने की कार्रवाई की। करीब आठ उपभोक्ताओं के विरूद्ध कार्रवाई किया जाना बताया जा रहा है। टाउन कार्यालय के सहायक यंत्री राहुल ठाकरे ने बताया कि कोसमी एवं सोनाघाटी क्षेत्र में रहने वाले आठ बिजली उपभोक्ताओं पर करीब एक लाख रुपए से अधिक का बिजली बिल बकाया था। पिछले तीन महीनों से बिजली बिल जमा नहीं किया गया था। जिसके चलते मीटर निकालने की कार्रवाई की गई है। ठाकरे ने बताया कि बकाया राशि की वसूली को लेकर कंपनी स्तर से अभियान चलाए जाने के निर्देश है। जिसके चलते हर महीने लाइन काटने की कार्रवाई भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि शहरी क्षेत्र में भी कई उपभोक्ता समय पर बिजली बिलों का भुगतान नहीं कर रहे हैं जिनके विरूद्ध भी लाइन काटने की कार्रवाई की गई है।
हत्या का प्रयास करने के मामले में जीजा गिरफ्तार
बैतूल. ***** की हत्या का प्रयास करने के मामले में फरार चल रहे जीजा को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। ग्राम माथनी में 21 जुलाई को अपनी ***** रोशनी गुजऱे पर जीजा कालिया पाटिल ने कुल्हाड़ी से सिर में प्राणघातक हमला कर दिया था। घटना के बाद से जीजा फऱार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा 1000 रुपए का ईनाम घोषित किया था। बैतूल एसडीओपी आनंद राय के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी राजेन्द्र धुर्वे के नेतृत्व में पाढर चौकी प्रभारी कपिल सौराष्ट्रीय, आरश आकाश, लालसिंह व रामभाऊ ने फऱार आरोपी बक्का निवासी 40 वर्षीय कालिया पिता राधे पाटिल को ग्राम चिखली के जंगल से गिरफ्तार किया। आरोपी को गुरूवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो