scriptपिता ने अनजान आदमी के भरोसे छोड़ा बच्ची को, वापस आकर देखा तो बच्ची गायब | The girl was stolen from the train | Patrika News
होशंगाबाद

पिता ने अनजान आदमी के भरोसे छोड़ा बच्ची को, वापस आकर देखा तो बच्ची गायब

ट्रेन से गायब हुई सात साल की बालिका

होशंगाबादAug 17, 2019 / 08:09 pm

poonam soni

baccha chor

पिता ने अनजान आदमी के भरोसे छोड़ा बच्ची को, वापस आकर देखा तो बच्ची गायब

आमला। लगातार बच्चा चोर की घटनाए बढ़ रहीं है। गुरूवार को फिर एक बच्चा चोर की घटना हुई। मामला पंचवेली पैसेंजर का है। पचंवेली ट्रेन से सात साल की बालिका के चोरी हो जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना बैतूल के आमला रेलवे स्टेशन पर घटी इसके बाद पीडि़त परिवार ने जीआरपी थाना आमला में एफआईआर दर्ज कराई।
यह है घटना
पीडि़त सर लाल यादव के मुताबिक वह अपनी पत्नी संवंती के साथ बुधनी से मजदूरी कर जुन्नरदेव लौट रहा था। जहां से उसे थाना उमरेठ के गांव कलमुंडी जाना था। यात्रा के दौरान उसकी पहचान एक यात्री से हुई जिसकी गोद में उसने अपनी बेटी रविता को दे दिया था। प्यास लगने पर वह रात में आमला रेलवे स्टेशन पर पानी लेने उतरा और दौरान उसकी पत्नी सोई हुई थी। जब वह पानी लेकर वापस ट्रेन में पहुंचा तो उसकी बेटी और से यात्री गायब था।
अन्य यात्रियों से पूछा तो पता चला
जानकारी के अनुसार ट्रेन में आसपास बैठे लोगों से पूछने पर बताया गया कि सहयात्री जिसकी गोद में बच्ची थी। वह आमला रेलवे स्टेशन पर लेकर उतर गया है। बालिका की मां संवती के मुताबिक उसके चार बच्चे हैं वह छोटी बेटी को लेकर घर लौट रहे थे। घटना जब हुई वह नींद में थी 15 अगस्त को हुई इस वारदात के बाद आज पीडि़त परिवार ने आमला जीआरपी थाना पहुंचकर मामले में एफआइआर दर्ज कराई है।
यह है बालिका की पहचान
बालिका लालपुरा पीला रंग का सिलेक्स पहने हैं जबकि उसके बाहर बेबी कट कटे हुए हैं। गौरतलब है कि बच्चे चोरी की घटनाएं आए दिन बढ़ रही। लेकिन रेलवे पुलिस इस ओर सक्रिय नही दिख रहा है लोगो का कहना है कि स्टेशन परिसर में अगर सीसीटीवी कैमरे होते तो बच्चा चोर को पकडऩा आसान होता।

Home / Hoshangabad / पिता ने अनजान आदमी के भरोसे छोड़ा बच्ची को, वापस आकर देखा तो बच्ची गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो