scriptThe leopard suddenly came in front of the employees who were improving | टेलीफोन लाइन सुधार रहे कर्मचारियों के सामने अचानक आ गया तेंदुआ, एसडीओ समेत अन्य ने कार में छुपकार बचाई जान | Patrika News

टेलीफोन लाइन सुधार रहे कर्मचारियों के सामने अचानक आ गया तेंदुआ, एसडीओ समेत अन्य ने कार में छुपकार बचाई जान

तवानगर रोड पर बीएसएनएल की ओएफसी केबल सुधारने का चल रहा था काम, तेंदुआ के जाने के बाद पुलिस और ग्रामीणों की मदद से आग जलाकर किया गया काम

होशंगाबाद

Published: November 15, 2021 09:58:52 pm

इटारसी/तवानगर
तवानगर के पास रोड किनारे बीएसएनएल के कर्मचारी ओएफसी केबल सुधार रहे थे। इसी दौरान अचानक तेंदुआ सामने आ गया। तेंदुआ को सामने देख सभी के हाथ पांव फूल गए। कुछ दूरी पर काम कर रहे कर्मचारी मौका पाकर बाइक से भाग निकले। बीएसएनएल के एसडीओ विपिन नागेश सहित अन्य कर्मचारियों ने कार में छुपकार जान बचाई। घटना तवानगर रोड पर आयुध निर्माणी पानी की टंकी से एक किमी दूर शनिवार रात को हुई।
बीएसएनएल के एसडीओ विपिन नागेश ने पत्रिका को बताया कि पिछले कुछ दिनों से ओएफसी केबल सुधारने का काम किया जा रहा है। शनिवार शाम करीब ७.३० बजे जब काम चल रहा था। हमारी इंडिका कार में कुछ उपकरण निकालने के लिए गाड़ी की लाइट चालू की गई। अचानक देखा कि तेंदुआ कार के सामने खड़ा है। तेंदुआ देख सभी डर गए थे। दो कर्मचारी कुछ दूरी पर केबल सुधार रहे थे। जैसे ही उन्होंने हमारी कार के सामने तेंदुआ देखा, वे मौका पाकर बाइक से भाग निकले। हमने भी कार में छुपकार जान बचाई। कार में बैठने के बाद, कार को बंद कर दिया गया। करीब पांच मिनट तक तेंदुआ कार के सामने खड़ा रहा। इसके बाद जैसे ही तेंदुआ जंगल की तरफ गया। हम सब भी वहां से निकलकर थाने आ गए। यहां पुलिस और कुछ ग्रामीणों को साथ लेने के बाद दोबारा जाकर मरम्मत कार्य शुरू किया।
The leopard suddenly came in front of the employees who were improving the telephone line, SDO and others saved their lives by hiding in the car.
The leopard suddenly came in front of the employees who were improving the telephone line, SDO and others saved their lives by hiding in the car.
ग्रामीणों की ले रहे सहायता-
तवानगर में बीएसएनएल की ओएफसी केबल कट होने से नेटवर्क पिछले पांच दिनों से ठप पड़ा है। मरम्मत कार्य के दौरान तेंदुआ आने से डर का माहौल है। ऐसे में अब बीएसनएनल के अधिकारी स्थानीय ग्रामीणों की मदद ले रहे हैं। मरम्मत कार्य जहां चल रहा है, वहां आग जलाकर काम किया जा रहा है। जिससे जंगली जानवरों से सुरक्षा की जा सके।
रिहायशी इलाके में घूम रहा तेंदुआ, दहशत में लोग-
तवानगर स्थित तवा रिसोर्ट और उसके आसपास के रिहायशी इलाके में इन दिनों तेंदुओं की मौजूदगी से लोग दहशत में है। कुछ दिन पहले रिसोर्ट के गेट के पास कर्मचारियों ने तेंदुआ देखा था। जिसके बाद से यहां लोग डरे हुए हैं। पर्यटकों की सुरक्षा के लिहाज से रिसोर्ट प्रबंधन ने वन विभाग को पत्र लिखकर सुरक्षा प्रदान करने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि ५ अक्टूबर को तवानगर थाना परिसर में घुसकर तेंदुए ने एक कुत्ते का शिकार कर लिया था। घटना थाना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। घटना तवानगर थाना परिसर में रात 1 बजे के लगभग हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.