Video: विधायक के बिगड़े बोल...कहा अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति हैं अनुविभागीय अधिकारी राजस्व

इटारसी में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद के पीछे एसडीएम का हाथ

होशंगाबाद। इटारसी के जयस्तंभ चौक पर 31 जनवरी को हुए कांगे्रस-भाजपाइयों के बीच विवाद के मामले में भाजपा विधायक डा. सीतासरन शर्मा ने एसडीएम हरेंद्र नारायन पर आरोप लगाया है। डा. शर्मा ने कहा कि विवाद के पीछे एसडीएम का हाथ है। उन्होंने कहा कि जिले में अराजकता का माहौल है। इटारसी में तो सबसे ज्यादा, क्योंकि हमारा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एक अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है। मैं बहुत दिनों से यह मांग कर रहा हूं चिट्टी लिखकर, पब्लिक मीटिंग में कि इनकी कॉल डीटेल्स निकलवाई जाए। जिससे पता चले कि किस-किस से बात करते हैं। मामले में डीजीपी व स्थानीय प्रशासन को भी पत्र लिखा है।

पत्रकार वार्ता में मीडिया के सामने विधायक के बिगड़े बोल
डा. शर्मा ने यह आरोप शुक्रवार को होशंगाबाद के एक निजी रेस्टॉरेंट में आयोजित पत्रकार वार्ता में लगाए। डा. शर्मा बोले धरना प्रदर्शन के पहले हमने पीएम आवास योजना को लेकर हितग्राहियों से पीएम को पोस्ट कार्ड लिखवाए थे। इसके बाद सांकेतिक धरना दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विवाद किया गया। जिसे पुलिस खड़ी होकर देख रही है। यह घटनाक्रम एसडीएम द्वारा प्रायोजित किया गया। विधायक ने कांगे्रसियों पर एसडीएम का बचाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम के खिलाफ मेरे द्वारा ली गई पत्रकार वार्ता के बाद कांग्रेसियों ने पत्रकार वार्ता की और सिर्फ एसडीएम का बचाव किया। इसको क्या समझा जाए। पिछले एक साल से देख रहा हूं, कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के लिए खड़ा नहीं हो रहा, प्रशासनिक अधिकारियों के पक्ष में खड़ा हो रहा है।

एसडीएम को पीसेगी प्रजातंत्र की चक्की-
विधायक ने कांगे्रस के स्थानीय नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता पार्टी का नेतृत्व स्थानीय स्तर पर वरिष्ठ लोगों के हाथ से हटकर बहुत हल्के लोगों के हाथ आ गया है। ये लोग मंत्री और मुख्यमंत्री को गलत जानकारी देते हैं। इसी वजह से हमने सीधे मुख्य सचिव को एसडीएम की शिकायत की है, जहां से हमें पत्र भेजकर बताया गया कि कार्रवाई के लिए कार्मिक प्रशासनिक विभाग को भ्ेाजा है। डा. शर्मा बोले प्रजातंत्र की चक्की धीरे पीसती है, लेकिन बारीके से पीसती है। एसडीएम को बिल्कुल बारीक पीसकर निकालेगी। चबाने में बिल्कुल तकलीफ नहीं होगी।


कांग्रेस प्रवक्ता के घर चल रहा सट्टा-
विधायक के भतीजे भाजपा नेता पीयूष शर्मा ने पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रवक्ता पर सट्टा खिलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता के घर की तीसरी मंजिल पर सट्टा चल रहा है। कौन प्रवक्ता पूछने पर बोले- मैं एेसे लोगों का नाम नहीं लेना चाहता।

Manoj Kundoo Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned