scriptगला रेतकर महिला की हत्या, बाथरूम में मिली लाश | The murder of the neck sand, the body found in the bathroom | Patrika News

गला रेतकर महिला की हत्या, बाथरूम में मिली लाश

locationहोशंगाबादPublished: Oct 02, 2018 05:08:32 pm

Submitted by:

Manoj Kundoo

घर से भागते नजर आया एक संदिग्ध से पुलिस कर रही पूछताछ, पति से होता था आए दिन विवाद

murders

Wife murders illegal relationship

होशंगाबाद। बाबई के आवास कॉलोनी में किराये के घर में रह रही महिला की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। महिला का खून से लथपथ शव बाथरूम में पड़ा था। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। घर पर महिला अकेली थी। पति काम पर गया था और बच्चे स्कूल। हत्या के बाद मकान मालकिन ने संदिग्ध युवक को घर से निकलकर भागते भी देखा। फिलहाल मामले में पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। जिससे आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके।
जमुनिया निवासी विनीता पति बीरबल मीना कुछ महीने पहले पति व बच्चों के साथ आवास कालोनी में रहने आई थी। पति बीरबल ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे घर पर था। पत्नी विनीता ने खाना बनाकर दिया। उसके बाद वह घर से चला गया था। बेटा सूरज (१३) और उसकी सात वर्षीय बहन जब स्कूल से दोपहर 12 बजे आए तो देखा मां बाथरूम में पड़ी है। फर्स खून से सना हुआ था। बच्चों की चीख सुनकर मकान मालकिन शोभा दुबे आ गई थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
हिरासत में संदिग्ध
विनीता की हत्या हंसिए से गला रेतकर की गई। मौके पर पुलिस को लाश के बाजू में खून से सना हंसिया मिला। पुलिस ने एक संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।
पति-पत्नी के बीच होता था विवाद
पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि पति-पत्नी के बीच आए दिन घरेलू बात को लेकर विवाद होता था। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।
इनका कहना है…
हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। आरोपी की तलाश की जा रही है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही मामले का खुलासा करेंगे।
-एसएल झारिया, थाना प्रभारी बाबई
हत्या के डेढ़ महीने बाद नर्मदा नदी में मिली मृतक की बाइक
होशंगाबाद. बाबई के ग्राम सुआखेड़ी में रहने वाले ३५ वर्षीय मजहर पिता अजीम की १६ अगस्त को हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसकी बाइक नर्मदा ब्रिज से नदी में फेंक दी थी। बाबई पुलिस ने सोमवार को नर्मदा नदी से बाइक बरामद कर ली है। मृतक युवक की पहचान हत्या के पांच दिन बाद २१ अगस्त को हुई थी। हत्या के आरोपी सुआखेड़ी निवासी शेख शहजाद (२८), बालागंज निवासी रिजवान (२४), और अरमन (२३) के खिलाफ पुलिस ने धारा १२० बी, ३०२, २०१ और ३४ के तहत प्रकरण दर्ज किया था। बाबई थाने के एएसआई राजकुमार कुनसारिया ने बताया कि ग्राम सुआखेड़ी निवासी ३५ वर्षीय मजहर पिता अजीम १६ अगस्त को घर से पार्टी मनाने दोस्तों के साथ जाने का कहकर गया था। आरोपी रिजवान व अरमान बाइक से मजहर को अपने साथ बुधनी के पास मानागांव के जंगल ले गए थे। यहां शराब पिलाने के बाद चाकू से हमला करके उसे मौत के घाट उतारा इसके बाद लाश को बुधनी के पास नाले में और बाइक नर्मदा ब्रिज से नदी में फेंककर घर आ गए थे।
——————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो