scriptहत्या का बदला लेने मारी थी चाचा-भतीजे ने गोली | The murder was done by uncle-nephew shot dead | Patrika News

हत्या का बदला लेने मारी थी चाचा-भतीजे ने गोली

locationहोशंगाबादPublished: Jun 07, 2019 12:20:24 pm

Submitted by:

poonam soni

आवास कॉलोनी में हुई थी घटना

crime

हत्या का बदला लेने मारी थी चाचा-भतीजे ने गोली

माखननगर/होशंगाबाद. पिछले साल हुई भाई फैजान की हत्या का बदला लेने कोर्ट पेशी से एक दिन पहले भाई समीर खान ने बिजेंद्र कुचबंदिया पर पिस्टल से गोली मारकर हत्या की कोशिश की। गंभीर घायल बिजेंद्र को बाबई अस्पताल से रैफर कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली ने आरोपी समीर और उसके चाचा मुंडा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन उन्हें मामला संदिग्ध लग रहा है। इस कारण वैज्ञानिक तरीके से जांच कराई जा रही है कि यह स्वयं द्वारा अंजाम दी गई घटना तो नहीं है।
ऐसी दिया काम को अंजाम
बुधवार की रात करीब 11 बजे बाबई के आवास कॉलोनी में नसीराबाद रोड निवासी बिजेंद्र पिता रमेश कुचबंदिया (30) अपनी बहन के घर से जन्मदिन कार्यक्रम से लौटते समय बुलट लेकर खड़ा था। इसी दौरान समीर पिता हनीफ खान एवं उसका चाचा मुंडा बाइक से आए और गाली-गलौच कर बिजेंद्र पर पिस्टल से गोली चला दी। गोली बिजेंद्र के दाईं भुजा में लगी, जिससे वह घायल हो गया। उसे तुरंत बाबई अस्पताल लाया गया, जहां से रैफर कर देर रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती किया। जहां उपचार जारी है।
यह है घटना के पीछे कारण :

बाबई टीआई अनूप सिंह नैन ने बताया कि बिजेंद्र कुचबंदिया और समीर के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। वर्ष 2018 में होशंगाबाद से कोर्ट से पेशी से लौटते समय समीर के भाई फैजान की बिजेंद्र और उसके भाई संजय ने बाबई रोड टोल नाका के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। बिजेंद्र जमानत पर है और उसका भाई संजय जेल में है। इस हत्या के मामले में समीर गवाह है। गुरुवार को उसकी पेशी होनी थी। इसके पहले ही समीर ने चाचा मुंडा के साथ मिलकर बिजेंद्र की हत्या की कोशिश की।
घटना पर पुलिस को संदेह :

घायल बिजेंद्र ने रिपोर्ट में जो घटना बताई, उसके बाद पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। टीआई के मुताबिक घटना स्थल व चोट के निशान को देखकर सवाल खड़े हो रहे हैं। मामला संदिग्ध मानकर वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि घायल बिजेंद्र ने किसी दोस्त से ही खुद पर गोली तो नहीं चलवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो