scriptलिव-इन में रह रहे शख्स ने उठाया यह कदम, देखकर निकल गई युवती की चीख… | The person living in live-in took this step | Patrika News

लिव-इन में रह रहे शख्स ने उठाया यह कदम, देखकर निकल गई युवती की चीख…

locationहोशंगाबादPublished: Feb 19, 2020 09:05:43 pm

छिंदवाड़ा से आकर रह रहे थे होशंगाबाद में, तड़के पांच बजे चला घटना का पता

Live-in-Relationship

live-in

होशंगाबाद। लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे व्यक्ति ने आधी रात को युवती से विवाद होने के बाद अपनी जान दे दी। इससे पहले उसने जमकर शराब पी थी। उसके इस कदम से उसके तीन बच्चे अनाथ हो गए, जो उसकी पत्नी के निधन के बाद गांव में रह रहे थे। उनके ही लालन-पालन के इरादे से वह रोजगार के लिए छिंदवाड़ा से होशंगाबाद आया था।
कोतवाली थाने के एएसआई मालवीय ने बताया कि घटना बंगाली कॉलोनी की है। यहां अमरलाल पिता सांगू मोरले किराए के मकान में रहता था। उसके साथ महिला रामकली बाई भी रहती थी। बुधवार तड़के साढ़े 4 बजे अमरलाल का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। वह मूलत: बैतूल जिले के बोरदेही कोहपानी का रहने वाला था। जो यहां विगत एक से डेढ़ माह पहले होशंगाबाद में आकर मिस्त्री का काम कर रहा था।
पत्नी की हो चुकी है मौत
मृतक की पत्नी की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। उससे तीन बच्चे हैं, जिनका गांव के मकान में ही वह पालन-पोषण करता था। उसने होशंगाबाद में छिंदवाड़ा दमुआ की एक अन्य महिला रामकली को पत्नी बनाकर रखा हुआ था। दोनों मिलकर यहां मजदूरी करते हैं। बीती रात में मृतक अमरलाल का शराब पीने की बात पर से रामकली से विवाद हुआ। बाद में दोनों खाना खाकर सो गए। अमरलाल सुबह साढ़े चार बजे उठा और उसने कमरे में फंदा लगाकर फांसी पर झूल गया। घटना का पता रामकली को सुबह पांच बजे बाथरूम के लिए उठने पर चला। उसने कोतवाली थाने में सूचना दी। एसआई मालवीय ने बताया कि घटना स्थल कमरे से शराब की बोतल भी मिली है। घटना की जांच की जा रही है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर मर्ग कायम किया गया है।
राजघाट पर युवक से हुई मारपीट
होशंगाबाद. राजघाट मुक्तिधाम पर मुंडन कराने की बात पर से हुए विवाद में अनिल पिता राजेंद्र श्रीवास निवासी भीलपुरा के साथ इटारसी निवासी पिंटू उर्फ रीतेश तिवारी सहित दो अन्य व्यक्तियों ने मिलकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो