scriptअतिक्रमण हटाने गई टीम से नाराज हुए दुकानदार, फिर किया ऐसा काम | The shopkeeper angry with the team that took over the encroachment | Patrika News

अतिक्रमण हटाने गई टीम से नाराज हुए दुकानदार, फिर किया ऐसा काम

locationहोशंगाबादPublished: Jun 25, 2019 11:50:01 am

Submitted by:

sandeep nayak

ग्वालटोली किरण होटल से एसपीएम गेट नंबर १ पहुंच मार्ग पर चली अतिक्रमण मुहिम

The shopkeeper angry with the team that took over the encroachment

अतिक्रमण हटाने गई टीम से नाराज हुए दुकानदार, फिर किया ऐसा काम

होशंगाबाद। चार दिन से टल रही ग्वालटोली किरण होटल से एसपीएम गेट तक का अतिक्रमण हटाने की मुहिम सोमवार से शुरू हुई। सुबह 11 बजे प्रशासनिक अमले ने पहुंचकर कार्यवाही शुरू की तो कुछ लोगों ने विवाद किया। लेकिन अफसरों ने कड़े तेवर देख लोगों ने खुद ही अतिक्रमण हटा लिए। प्रशासन को तोडफ़ोड़ नहीं करना पड़ी।
दुकानदार और अफसरों में बहस
मुहिम के पहले दिन करीब 50 दुकानों पर फोकस रहा। नायब तहसीलदार ललित सोनी और ज्योति ठोके, राजस्व निरीक्षक नपा पंकज बरगले पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। मुहिम के दौरान कुछ दुकानदारों ने प्रशासन की कार्यवाही पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से बहस की तो प्रशासनिक अफसरों ने भी उन्हें बिना पक्षपात कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया।
The shopkeeper angry with the team that took over the encroachment
जेसीबी चली, बाकी ने खुद हटाए
अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीब चालू होते ही दुकानदारों ने खुद ही अपने अतिक्रमण हटाने का काम शुरू कर दिया। शाम ५ बजे तक अधिकांश दुकानदारों ने अपने अतिक्रमण हटा लिए।
किसने क्या कहा
अतिक्रमण हटाने प्रशासन ने पहले मुनादी करा दी थी। मामूली बहस को छोड़कर किसी ने कोई विरोध नहीं किया है। लोगों ने खुद अपने अतिक्रमण हटा लिए हैं। जो शेष रह गया है उसे भी जल्द साफ करा दिया जाएगा।
पंकज बरगले, आरआई नपा होशंगाबाद
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो