होटलों में खाना नही मिलने पर युवक ने काटा अपना गला

कोतवाली के पास की घटना, दो पुलिस कर्मियों ने चाकू छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया

होशंगाबाद. शहर की कोतवाली थाना से चंद कदम की दूरी पर सतरस्ता पर हरियाणा के एक युवक ने रात में होटलों पर खाना नहीं मिलने के बाद परेशान होकर अपनी गर्दन को चाकू से काट कर खुद को घायल कर लिया। घटना के समय लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठी हो गई थी। कुछ लोगों ने उसे बचाने के कोशिश की लेकिन युवक काबू में नहीं आ रहा था। सूचना पर कोतवाली से दो पुलिस आरक्षक मौके पर पहुंचे और युवक के हाथ में से जैसे-तैसे चाकू को छुड़ाया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार रात 11.45 पर कोतवाली थाने से महज 50 से 60 मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप के पास हरियाणा निवासी एक युवक ने चाकू से गर्दन काटने का प्रयास किया। युवक के पास पैसे ना होने के कारण उसे जब होटल वालों ने खाना नहीं दिया और लोगों ने भी उसे पैसों की मदद नहीं तो वह भूख के मारे परेशान हो गया और गुस्से में चाकू से गर्दन पर घाव कर लिए। युवक खुद को मारकर आत्महत्या की कोशिश करने लगा। मौके पर जमा हुए लोगों ने युवक को बचाने की भी कोशिश लेकिन युवक को काबू करना मुश्किल हो रहा था। इसी बीच कोतवाली से आरक्षक दिनेश कटारे और मनोज वर्मा पहुंचे और युवक से चाकू छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवक को गले में 8 टांके लगाए गये हैं। उसका उपचार जारी है।

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पीटा
होशंगाबाद. डोलरिया के ग्राम खरखेड़ी में शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर नर्मदा प्रसाद पिता शंकरलाल मालवीय (48) के साथ छोटू पिता स्व. संतोष मालवीय ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इधर, रसूलिया फौजदार कॉलोनी में इंद्रेश पति कुलदीप रघुवंशी की रिपोर्ट पर देहात थाना ने आरोपी पप्पू मालवीय, एकता मालवीय के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

टे्रन से कटने से अज्ञात युवक की मौत
होशंगाबाद. पवारखेड़ा और होशंगाबाद के बीच रेलवे टे्रक ब्यावरा के पास टे्रन से कटने से एक 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त शाम तक नहीं हो सकी थी। देहात थाना ने रेलवे स्टेशन सुपरवाइजर की सूचना पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है।

devendra awadhiya Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned