ये लड़कियां होती हैं बहुत लकी, मिलता है सुंदर और मनचाहा पति, जानें वो कौन हैं

ये लड़कियां होती हैं बहुत लकी, मिलता है सुंदर और मनचाहा पति, जानें वो कौन हैं

Sandeep Nayak | Publish: Sep, 11 2018 03:41:13 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

प्रभावशाली राशी वाली लड़कियों के भाग्य में हैंडसम के साथ-साथ अच्छी सोचने वाला पति होता है।

होशंगाबाद। शादी को लेकर हर लड़की के कुछ अरमान होते हैं। कि उसका पति दिखने में बेहद सुंदर और उसे प्यार करने वाला हो। शादी को लेकर लड़कियां कई तरह के अरमान बुनने शुरू कर देती हैं। वह चाहती है कि उनका होने वाला पति सुन्दर हो और उसकी हर जरूरत पूरी करें, उसकी हर बात मानें। सपने तो हर कोई देखता हैै लेकिन जरूरी नहीं कि हर किसी की किस्मत एक जैसी हो। कुछ राशियां इतनी प्रभावशाली होती है कि उनके भाग्य में हैंडसम के साथ-साथ अच्छी सोचने वाला पति होता है।

ए नाम वाली लड़कियां- ए नाम के अक्षर वाली लड़कियों को गुड लुकिंग और केयरिंग पति मिलता है। उनका पति हर मोड पर उनका साथ देता है और पत्नी को पलकों पर बिठा कर रखता है।

पी नाम वाली लड़कियां- जिन लड़कियों का नाम पी से शुरू होता है, वह भी जीवनसाथी के मामले में बहुत भाग्यशाली होती हैं। उनका पति उनका बहुत ज्यादा ख्याल रखता है।

एस नाम वाली लड़कियां- एस नाम वाली लड़कियां भी बहुत लक्की होती हैं। उनका पति उनकी किसी भी बात को अनसुना नहीं करता। वे जो कहती है पति उस बात को आसानी से मान लेता है।


एम नाम वाली लड़कियां- इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के पति बहुत प्यार करने वाले होते हैं। इस नाम की राशि वाली लड़कियों का पति देखने में सुंदर, होशियार और स्वभाव से भी बहुत अच्छे होते हैं।

ये हैं कुछ खास नंबर
जिन लोगों का जन्म 1, 5, 12, 28, 30 तारीख को होता है। ऐसे व्यक्ति प्यार में लीन रहते हैं। इनके लिए अपना प्यार पाने के लिए बहुत मेहनत नहीं करना पड़ती है। यही कारण है कि यह लोग कम समय में अपने प्यार को प्राप्त कर लेते हैं। इसके अलावा इनको सच्चा प्यार करने वाला व्यक्ति पहली बार में मिल जाता है।
ये हैं किस्मत के धनी
जिन लोगों का जन्म 2, 8, 11, 18, 29 तारीख का होता है। ऐसे व्यक्ति किस्मत के धनी होते हैं। इन्हें प्यार में हमेशा से बहुत इज्जत करने वाला पार्टनर मिलता है। ये लोग अपने पार्टनर की हर बात का पालन करते है और जिंदगी भर इनको सहारा देते है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned